TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

केके व्याट बनने वाली हैं 11वें बच्चे की मां, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर एक्ट्रेस ने दी जानकारी

मुंबई। अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस केके व्याट (KK Wyatt) अपनी आवाज के चलते लाखों लोगों को दिवाना बना चुकी हैं। इन दिनों सिंगर फिर से सुर्खियों में आई हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में आने की वजह कोई म्यूजिक एल्बम या फिर कोई नया प्रोजेक्ट नहीं है। बल्कि इस बार वो अपनी प्रेग्नेंसी को […]

मुंबई। अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस केके व्याट (KK Wyatt) अपनी आवाज के चलते लाखों लोगों को दिवाना बना चुकी हैं। इन दिनों सिंगर फिर से सुर्खियों में आई हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में आने की वजह कोई म्यूजिक एल्बम या फिर कोई नया प्रोजेक्ट नहीं है। बल्कि इस बार वो अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अब आप सोच रहें होंगे कि आखिर प्रेग्नेंट होने में ऐसी क्या खास बात है, वो तो कोई भी हो सकता है। तो हम आपको बता दें कि केके व्याट 11वीं बार प्रेग्नेंट हुई हैं। जी हां, सही सुना आपने इस बार सिंगर अपने 11वें बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ये कोई अफवाह नहीं है, बल्कि एक्ट्रेस ने खुद अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर की है और फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की है। हालांकि, आज के दौर में 11 बच्चे वाली बात फैंस को चौंका रही है लेकिन केके व्याट इसको लेकर काफी खुश हैं। 


39 वर्ष की केके व्याट ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, "मेरे पति Zackariah David और मैं गर्व के साथ अपने परिवार में 11वें बच्चे का स्वागत करते हैं।" साथ ही एक्ट्रेस ने “plus 1” और #Baby11 भी लिखा है। जिस पर उनके फैंस के जमकर कमेंट आ रहे हैं।



केके ने जो फोटो शेयर की है उसमें कुछ खास भी नजर आ रहा है। दरअसल केके ने अपने पेट पर टैटू करा रखा है, जो कि उनके लुक पर काफी जंच भी रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दं कि केके व्याट अपने सभी बच्चों के साथ ही रहती हैं। उनका इतना बड़ा खुद का ही परिवार है कि, उन्हें और किसी के साथ मिलकर मस्ती करने की जरूरत ही नहीं पड़ती। यह बात आप इनकी सोशल मीडिया पोस्ट देखकर समझ सकते हैं।


अमेरिकन स्टार केके व्याट टीवी एक्ट्रेस हैं और संगीत की दुनिया में भी चर्चित हैं। वहीं वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अक्सर इंटरैक्ट करती नजर आती हैं। इसी के साथ आपको एक बात और बता दें कि, केके व्याट ने तीन शादियां की हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.