Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

किम कार्दशियन के एक्स हसबैंड कान्ये वेस्ट का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्‍पेंड, जाने क्या है वजह

- Advertisement -

मुंबई। हॉलीवुड की मशहूर रियलिटी टीवी स्टार और मॉडल किम कार्दशियन (kim kardashian) के एक्स हसबैंड और मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) काफी समय से  सुर्खियों में है। कान्ये वेस्ट पत्नी किम कार्दशियन से अलग हो चुके हैं लेकिन किसी न किसी बात को लेकर कान्ये सुर्खियों में आ जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।कान्ये वेस्ट (Kanye West) एक बार फिर विवादों में नजर आ रहे हैं। 

इस बीच नई खबर ये सामने आ रही है कि कान्ये वेस्ट का इंस्टाग्राम (Kanye West Instagram) अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। द डेली शो के होस्ट ट्रेवर नूह पर अभद्र टिप्पणी और गालियां देने के चलते कान्ये वेस्ट का 24 घंटे के लिए इंस्टाग्राम अस्थाई रूप से (Kanye West Instagram Suspended) निलबिंत किया गया है। कान्ये वेस्ट पर आरोप है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अभद्र भाषा, उत्पीड़न और नस्लीय टिप्पणी भरा पोस्ट किया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने 44 वर्षीय कान्ये के द्वारा किया गया आपत्तिजनक पोस्ट भी हटा दिया है। इस मामले में इंस्टाग्राम की ओर से कहा गया कि अगर इस तरह का दोबारा कदम रेपर द्वारा उठाया जाता है तो दोबारा इस मामले में कड़ी कार्रवाई होगी।

हाल ही में कान्ये अपना नाम बदलने को लेकर चर्चा में थे। दरअसल उन्होंने अपना नाम कान्ये से बदल कर 'Ye' कर लिया। इसे लेकर उन्होंने काजजात भी जमा करवाए थे जबकि उनका पूरा नाम कान्ये ओमरी वेस्ट था। फरवरी में किम और कान्ये ने तलाक की अर्जी दी थी। दोनों पिछले कुछ समय से अलग-अलग रह रहे हैं और दोनों के चार बच्चे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं लेकिन दोबारा साथ में पति पत्नी के रूप में लौटने की उम्मीद नहीं है।

बता दें कि किम कर्दाशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने साल 2014 में शादी की थी। दोनों काफी लंबे समय से अच्छी मैरिड लाइफ जी रहे थे, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले एक साल से दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। फिल्हाल, किम कार्दशियन इस समय अपने 4 बच्चों के साथ लॉस ऐंजिलिस में रह रही हैं। जबकि उनके पति वेस्ट इस समय वीयोमिंग में अपने फार्म हाउस में वक्त गुजार रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts