Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

गर्लफ्रेंड संग पेरिस फैशन वीक में पहुंचे किम कार्दशियन के एक्स हसबैंड कान्ये वेस्ट, देखिए तस्वीरें

- Advertisement -

मुंबई। एल्बम “प्रेज़ गॉड” के सिंगर और किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के एक्स हसबैंड कान्ये वेस्ट  (Kanye west) काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। किम कार्दशियन (Kim Kardashian) से तलाक के बाद कान्ये वेस्ट  (Kanye west) के लाइफ में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दी है।

 इन दिनों कान्ये वेस्ट एक्ट्रेस जूलिया फॉक्स (Julia Fox) को डेट कर रहे हैं। ये कपल हाल ही में पेरिस फैशन वीक में एक साथ नजर आया। दोनों ने ट्विनिंग करते हुए डेनिम आउटफिट पहना था।  कहा जा रहा है कि इस शो के दौरान इस कपल ने अपने  रिश्ते को ऑफिशियल किया है।

  पेरिस फैशन वीक में जूलिया और कान्ये ने एक साथ कई पोज दिए हैं।  दोनों पेरिस फैशन वीक में हाथों में हाथ डाले नजर आए। जूलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की है. कान्ये और जूलिया अपने रोमांस को लेकर सुर्खियों में हैं।

31 साल की फॉक्स और 44 के साल वेस्ट ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया था। फॉक्स ने बताया कि वो नए साल की इवनिंग पार्टी में एक दूसरे से मिले थे। 

और पढ़िए – किम कार्दशियन की अपील के कारण ट्रक ड्राइवर की सजा कम, 110 से हटाकर हुई 10 साल की कैद

दोनों के मिलने के बाद ही दोनों में एक बेहतरीन कनेक्शन बन गया। उन्होंने मुझे और मेरी दोस्त की पूरी रात हंसाया और नचाया। हम पूरी रात मुस्कुराते रहे। आपको बता दें, कान्ये और किम  6 साल तक शादी के बंधन में रहे थे जो बीते साल टूट गया है। 

हालांकि अभी कानूनी प्रक्रिया चल रही है लेकिन हॉलीवुड का ये हॉट कपल काफी वक्त तक अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बना हुआ था. अब दोनों ने नई शुरुआत कर ली है। कान्ये ने अपनी एक्स वाइफ किम कार्दिशियन पर बच्चों से नहीं मिलने देने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि मैंने अपने बच्चों की वजह से किम से सामने वाला खरीदा है ताकि मैं उन्हें देख सकूं।

यहाँ पढिए – बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts