किम कर्दाशियां पर लगा चोरी का आरोप, दर्ज हुआ मुकदमा

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हमेशा अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीर पोस्ट करने के चलते किम कर्दाशियां कानूनी झमले में पड़ गई हैं। 

किम के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय फोटोग्राफर सईद बोल्डन ने मुकदमा दर्ज करा दिया है। इंस्टाग्राम पर टीवी स्टार की इस पोस्ट पर दो मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां पर इंटरनेशनल फोटोग्राफर ने खींची एक फोटो को उसकी इजाजत के बिना चुराने और पोस्ट करने के लिए कानूनी मुकदमा किया है। 

- विज्ञापन -

इस तस्वीर में किम कर्दाशियां अपने पति कान्ये वेस्ट के साथ हैं। खबरों के मुताबिक, फोटोग्राफर सईद बोल्डन ने किम के खिलाफ उनकी खींची फोटो चुराने और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने का मुकदमा किया है। किम पर साल 2018 में हुई अमेरिकन रैपर नास (Nas) की एल्बम रिलीज पार्टी में खिंची एक फोटो को पोस्ट के लिए केस किया गया है। 

इस तस्वीर में किम अपने पति कान्ये वेस्ट रंग रोमांटिक होती नजर आ रही हैं। किम कर्दाशियां की पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर खूब है। अक्टूबर में पोस्ट की गई इस फोटो को 2.2 मिलियन से ज्यादा लाइक मिले हैं। बोल्डन का कहना है कि किम ने उनकी इजाजत के बिना इस तस्वीर का इस्तेमाल किया, जो कि गलत है। 

खबरों के मुताबिक, बोल्डन का कहना है कि उन्होंने कभी भी किम कर्दाशियां को अपनी ये तस्वीर इस्तेमाल करने की पूरी इजाजत नहीं दी थी। बोल्डन ने ये भी बताया कि इस तस्वीर के लिए किम ने उन्हें कोई पैसे भी नहीं दिए हैं। 


Don't miss

Tomato Face Pack: चेहरे को ग्लोइंग और बेदाग बनाने के लिए लगाएं टमाटर का फेस पैक, जानें बनाने का तरीका

Tomato Face Pack: सुंदर चेहरा (beautiful face) हर किसी की चाहत होती है। सभी चाहते हैं की उनका चेहरा बेदाग और ग्लोइंग हो लेकिन...

Lost Trailer: गुमशुदा की तलाश में खुद ‘लॉस्ट’ होंगी यामी गौतम, देखें सस्पेंस से भरा ट्रेलर

Lost Trailer: यामी गौतम एक बार फिर अपने स्ट्रॉन्ग किरदार से लोगों का दिल जीतने आ रही हैं। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'लॉस्ट' का...

Leftover Mawa Laddus: दूध की मलाई से बनाएं पहले घी और बाद में लड्डू, जानें बनाने की रेसिपी

Leftover Mawa Laddus: बहुत से घरों में दूध (Milk) से मलाई निकालकर उसका घी बनाया जाता है। दरअसल कई लोग मलाई को खाना पसंद...
Exit mobile version