Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

किम कर्दाशियां पर लगा चोरी का आरोप, दर्ज हुआ मुकदमा

- Advertisement -

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हमेशा अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीर पोस्ट करने के चलते किम कर्दाशियां कानूनी झमले में पड़ गई हैं। 

किम के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय फोटोग्राफर सईद बोल्डन ने मुकदमा दर्ज करा दिया है। इंस्टाग्राम पर टीवी स्टार की इस पोस्ट पर दो मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां पर इंटरनेशनल फोटोग्राफर ने खींची एक फोटो को उसकी इजाजत के बिना चुराने और पोस्ट करने के लिए कानूनी मुकदमा किया है। 

इस तस्वीर में किम कर्दाशियां अपने पति कान्ये वेस्ट के साथ हैं। खबरों के मुताबिक, फोटोग्राफर सईद बोल्डन ने किम के खिलाफ उनकी खींची फोटो चुराने और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने का मुकदमा किया है। किम पर साल 2018 में हुई अमेरिकन रैपर नास (Nas) की एल्बम रिलीज पार्टी में खिंची एक फोटो को पोस्ट के लिए केस किया गया है। 

इस तस्वीर में किम अपने पति कान्ये वेस्ट रंग रोमांटिक होती नजर आ रही हैं। किम कर्दाशियां की पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर खूब है। अक्टूबर में पोस्ट की गई इस फोटो को 2.2 मिलियन से ज्यादा लाइक मिले हैं। बोल्डन का कहना है कि किम ने उनकी इजाजत के बिना इस तस्वीर का इस्तेमाल किया, जो कि गलत है। 

खबरों के मुताबिक, बोल्डन का कहना है कि उन्होंने कभी भी किम कर्दाशियां को अपनी ये तस्वीर इस्तेमाल करने की पूरी इजाजत नहीं दी थी। बोल्डन ने ये भी बताया कि इस तस्वीर के लिए किम ने उन्हें कोई पैसे भी नहीं दिए हैं। 


- Advertisement -

Latest Posts