TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

पति से अलग होने के बाद समंदर किनारे चिल करती दिखीं Kim Kardarshian, बिकिनी लुक से उड़ाए फैंस के होश

यास्मीन– Kim Kardarshian Chills On A Hammock In The Midst Of Divorce With Kanye West: किम कार्दशियन( Kim Kardashian) इन दिनों अपने पति से तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक बार फिर उनका नाम चर्चाओं में बना है लेकिन इस बार वो अपनी एक तस्वीर की वजह से छाई हुईं हैं। यह बात […]

यास्मीन- Kim Kardarshian Chills On A Hammock In The Midst Of Divorce With Kanye West: किम कार्दशियन( Kim Kardashian) इन दिनों अपने पति से तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक बार फिर उनका नाम चर्चाओं में बना है लेकिन इस बार वो अपनी एक तस्वीर की वजह से छाई हुईं हैं।



यह बात किसी से छुपी नहीं है कि किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट की तलाक की खबरें पिछले काफी महीनों से खबरों की हेडलाइन बनी हुई है। हालांकि इस मामले से किम अब उबर चुकी हैं। हाल ही में किम ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह समंदर किनारे चिल करती नजर आ रही हैं।



इस दौरान उन्हें ब्लैक कलर की बिकनी पहने और गॉगल्स लगाए हैमरॉक पर लेट कर समंदर की लहरों का लुत्फ उठाते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर फैंस इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वही किम भी फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, कभी अपने बच्चों के साथ तो कभी पति कान्ये वेस्ट के साथ। मगर पति से अलग होने के कारण काफी दिनों से इनकी साथ में तस्वीरें नहीं देखी गई हैं।



बता दें कि किम कर्दाशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट (Kanye West) ने साल 2014 में शादी की थी। दोनों काफी लंबे समय से अच्छी मैरिड लाइफ जी रहे थे, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले एक साल से दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। फिल्हाल, किम कार्दशियन इस समय अपने 4 बच्चों के साथ लॉस ऐंजिलिस में रह रही हैं। जबकि उनके पति वेस्ट इस समय वीयोमिंग में अपने फार्म हाउस में वक्त गुजार रहे हैं।



Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.