2017 में अमेरिकन सिंगर कैटी पैरी करना चाहती थी खुदकुशी, इस वजह से आत्महत्या का ख्याल आया था !

अदिति त्यागी – हॉलीवुड(Hollywood)  की ग्लैमरस सिंगर(Singer)  कैटी पैरी (Katy Perry) अपनी सिंगिंग की कला से दुनिया भर में फैंस को दीवाना करती हैं। लेकिन हाल ही में कैटी ने  2017 के दौरान अपने मुश्किल समय के बारे में एक खुलासा किया है, 35 साल की अमेरिकन गायिका, जो 43 साल के अभिनेता ऑरलैंडो (OrLando)के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं । एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में स्वीकार किया कि उनके निजी और प्रोफेशनल जिंदगी की परेशानियों की वजह से वो एक समय पूरी तरह टूट गयी थीं। 2017 में कैटी अपने बॉयफ्रेंड अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम (Orlando Bloom) से अलग होने के बाद आत्महत्या (Suicide)करने के बारे में सोचती रहती थी। उस समय वह एक बहुत बुरे दौर से भी उबर रही थी और साथ ही उनके एल्बम साक्षी को 2013 की रिलीज़ प्रिज्म की सफलता के रास्ते भी कम होने शुरू हो  गए थे ।

एक इंटरव्यू में बात करते हुए, केटी ने कहा, “मेरा कैरियर तब आसमानों की बुलंदियों पर था जब यह ऊपर, ऊपर और ऊपर जा ही रहा था और तब मेरे पास सबसे छोटी पारी थी। “मैंने अपने रिश्ते में बहुत कुछ दिया था, और उसी ने मुझे सचमुच तोड़ कर रख दिया था। मैंने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था, जो अब मेरे बेबी के डैडी है। उसके बाद फिर मैं अगले रिकॉर्ड से ऊंची उड़ान भरने के बारे में उत्साहित थी लेकिन ऐसा हो नहीं सका और इसलिए मैं और नीचे गिरते चली गयी।

- विज्ञापन -

अपने मानसिक तनाव से जूझने के बाद कैटी ने कहा कि  उन्हें लगता है कि वह अब एक अच्छी जगह पर हैं, कैटी ने आगे बताया कि उनके भरोसे ने ही उन्हें बचाये रखा “मेरे दिल का टूटना ज़रूरी था ताकि मैं पूरी तरह से खुद को पा सकूं। और हर समय बस एक प्यासे पॉप स्टार की तरह मेरे जीवन जीने से अधिक कुछ हो।कैटी ने आगे कहा की कृतज्ञता शायद वह चीज है जिसने मेरी जान बचाई, क्योंकि अगर मुझे यह नहीं मिलता तो  मैं अपनी उदासी में दीवार पर चढ़ कर  और शायद बस कूद ही जाती लेकिन मुझे आभारी होने के कई तरीके मिले।अगर ये और मुश्किल होता तो चारो और घूमकर बोलती कि मैं काफी आभारी हूँ , मैं काफी आभारी हूँ , बेशक मैं बहुत बुरे समय में थी। 



आपको बता दें कि कैटी और ऑरलैंडो ने 2016 में डेटिंग शुरू की थी  और फरवरी 2017 में उनके अलग होने की ख़बरें सामने आने लगीं,

 लेकिन केवल कुछ महीनों बाद ही फिर से साल 2019 में वेलेंटाइन डे पर यह कपल एक हो गया और अपने रिश्ते को लेकर अनाउंसमेंट की। दोनों का रिश्ता अब शानदार चल रहा है और ये अपने पहले बच्चे के दुनिया में आने का इंतजार कर रहे हैं। 

Don't miss

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी के लिए सज गया सूर्यगढ़ पैलेस, मेहंदी सेरेमनी आज

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में महज 2 दिन का समय बाकी है। 4 फरवरी 2023 से कपल के...

Disadvantages of Ginger: खून पतला करने की दवा ले रहे हैं, तो न करें अदरक का सेवन, जाने इसके अन्य नुकसान

Disadvantages of Ginger: अदरक (Ginger) में कई प्रकार के पोषक तत्व मौजूद होते हैं। जो हमारी सेहत के लिए बहुत अच्छा होता हैं। सर्दियों...

Gadar 2 Leak Video: ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले एक्शन सीन लीक, सोशल मीडिया पर तहलका

Gadar 2 Leak Video: सनी देओल और अमीषा पटेल की साल 2001 में आई फिल्म 'गदर' ने बॉक्स ऑफिस को हिला दिया था। साथ...
Exit mobile version