TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

71 साल के डेविड फोस्टर बनने जा रहे हैं पिता, 36 साल की सिंगर कैथरीन मैक्फी से पांचवीं शादी की है

हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और सिंगर कैथरीन मैक्फी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कैथरीन मैकफी इन दिनों प्रेगेंनट है और जल्द ही म्यूजिक प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर के बच्चे की मां बनने वाली हैं। इनकी शादी लंबा ऐज गैप होने की वजह से काफी सुर्खियों में रही थी।  बता दें कैथरीन मैकफी पिछले साल अपनी […]


हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और सिंगर कैथरीन मैक्फी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कैथरीन मैकफी इन दिनों प्रेगेंनट है और जल्द ही म्यूजिक प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर के बच्चे की मां बनने वाली हैं। इनकी शादी लंबा ऐज गैप होने की वजह से काफी सुर्खियों में रही थी। 






बता दें कैथरीन मैकफी पिछले साल अपनी शादी के लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी, उन्होंने 71 साल के म्यूजिक प्रोड्यूसर डेविड फोस्टर से शादी रचाई थी, जबकि कैथरीन 36 साल की हैं। बता दें कैथरीन की ये दूसरी शादी है जबकि डेविड की ये पांचवी शादी रही। 





इन दिनों एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारियां करने में जुटी हुई हैं। खबर है कि एक्ट्रेस इसी साल दिसंबर महीने में बच्चे का स्वागत कर सकती है। कैथरीन के मां बनने की खबरें बहुत पहले ही सुर्खियों में आ गई थी। हालांकि, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर पोस्ट से इस खबर पर पक्की मुहर लगी थी। कैथरीन के फैंस उनकी पहली प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 




मैकफी का यह पहला बच्‍चा होगा। जबकि उनके पति फोस्टर का यह छठा बच्चा होगा। फोस्टर अपनी 4 शादियों से 5 बच्चों के पिता है ये उनका छठा बच्चा होगा। 71 साल की उम्र में डेविड फोस्टर छठी बार पिता बनने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कैथरीन जुड़वां बच्चों को जन्म दे सकती हैं।






Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.