Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kate Winslet Accident: शूटिंग के दौरान घायल हुईं केट विंसलेट की हालत में आया सुधार, अस्पताल में भर्ती हैं एक्ट्रेस

- Advertisement -

Kate Winslet Accident: केट विंसलेट (Kate Winslet) हॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो जल्द ही ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ में भी अपने अभिनय का जादू चलाती नजर आएंगी। एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से क्रोएशिया में अपनी अपकमिंग ड्रामा पीरियड फिल्म ‘ली’ (LEE) की शूटिंग में बिजी चल रही थीं, जिस दौरान वो फिसल कर गिर गईं और उन्हें पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहाँ पढ़िएहॉलीवुड के पॉपुलर विलेन हेनरी सिल्वा का निधन, 95 उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

गंभीर रूप से घायल नहीं हुई हैं केट विंसलेट

दरअसल हाल ही में आई जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस की हालत में अब सुधार है और वो जल्द से जल्द ठीक होकर सबसे पहले अपनी फिल्म की शूटिंग के सेट पर जाना चाहती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ठीक होते ही अपनी फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करना चाहती हैं। एक अंग्रेजी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की मेडिकल जांच हुई है, जिसमें ये बताया गया है कि केट विंसलेट ज्यादा गंभीर रूप से घायल नहीं हुई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक विंसलेट एक सप्ताह के अंदर तय किए गए समय पर फिल्म ‘ली’ की शूटिंग फिर से शुरू कर देंगी।

यहाँ पढ़िएफिल्म ‘हॉट टेक:द डेप/हर्ड ट्रायल’ में दिखेगा जॉनी डेप-एम्बर हर्ड का मानहानि केस, इस दिन होगी रिलीज

मूवी में फोटोग्राफर ली मिलर का रोल प्ले करेंगी केट विंसलेट

आखिर में अब फिल्म की बात करें तो मूवी में केट विंसलेट 46 वर्षीय ऑस्कर विजेता फोटोग्राफर ली मिलर का रोल अदा कर रही हैं। इस फोटोग्राफर ने द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान एक पत्रकार का काम किया था। इसके अलावा केट विंसलेट डायरेक्टर एलेन कुरास की फिल्म में मैरियन कोटिलार्ड, जूड लॉ, एंड्रिया राइजबोरो और जोश ओ’ कॉनर में भी नजर आने वाली हैं।

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss