TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Kim Kardarshian से अलग नहीं होना चाहते कान्ये वेस्ट, पुराने दिनों को याद करते हुए कही ऐसी बात

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim kardashian) ने इस साल की शुरुआत में तलाक के लिए अर्जी दी थी लेकिन ऐसा लगता है कि अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) इस बात को स्वीकार नहीं करना चाहते हैं। दरअसल, कान्ये वेस्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किम कार्दशियन के साथ एक तस्वीर शेयर की है। […]

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim kardashian) ने इस साल की शुरुआत में तलाक के लिए अर्जी दी थी लेकिन ऐसा लगता है कि अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) इस बात को स्वीकार नहीं करना चाहते हैं।


दरअसल, कान्ये वेस्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किम कार्दशियन के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसमें दोनों एक दूसरो को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह एक मोनोक्रोम तस्वीर है, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'भगवान किम और उन्हें वापस एक साथ लाएंगे'। बताते चलें कि यह तस्वीर साल 2019 की है, जब कपल अपने परिवार के साथ बहामास में छुट्टियां मनाने गए थे। बताते चलें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी कान्ये वेस्ट के करीबी सूत्र ने बताया था कि वह अब भी किम के साथ ही रहना चाहते हैं। 



वह अभी भी उम्मीद कर रहे हैं कि किम अपना मन बदल लें, लेकिन किम को  उनके साथ वापस आने में कोई दिलचस्पी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किम एसएनएल के स्टार पीट डेविडसन को डेट कर रही हैं. दोनों को न्यूयॉर्क शहर में एक साथ घूमते देखा देखा गया था।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.