Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

गर्लफ्रैंड हेली के साथ लिपलॉक करते दिखे जस्टिन बीबर, वायरल हुई तस्वीर, देखिए

हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर अक्सर खबरों में रहते हैं। अब लीजिए एक बार फिर से जस्टिन खबरों में आ गए हैं। अब ये तो सबको पता ही है जस्टिन बीबर अमेरिकी मॉडल एक्ट्रेस हेली बाल्डविन के साथ रिलेशनशिप में है। दोनों के प्यार की खबरें अक्सर आती रहती है. अब दोनों की एक पिक्चर हाल […]

हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर अक्सर खबरों में रहते हैं। अब लीजिए एक बार फिर से जस्टिन खबरों में आ गए हैं। अब ये तो सबको पता ही है जस्टिन बीबर अमेरिकी मॉडल एक्ट्रेस हेली बाल्डविन के साथ रिलेशनशिप में है। दोनों के प्यार की खबरें अक्सर आती रहती है. अब दोनों की एक पिक्चर हाल ही में आई है। जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल हाल ही में एक पिक्चर खुद जस्टिन ने शेयर की है। 

इस पिक्चर में जस्टिन गर्लफ्रैंड हेली को किस करते हुए दिख रहे है। गर्लफ्रैंड को लिपलॉक करते हुए हेली की ये पिक्चर खूब वायरल हो रही है। बीते दिनों ही जस्टिन का एक वीडियो आया था। इस वीडि.यो में जस्टिन अपनी गर्लफ्रैंड हेली के लिए एक गाना गाते हुए नजर आए थे।  

जस्टिन बीबर ने अपनी  गर्लफ्रेंड हेली बाल्डविन के लिए बकिंघम पैलेस के बाहर बैठकर गाना गया है। वायरल वीडियो में जस्टिन गिटार बजाते हुए दिख रहे थे। इसके अलावा जस्टिन को लेकर ये भी खबरें आ चुकी है कि वो गर्लफ्रैंड से शादी तक कर चुके है। पिछले दिनों ही जस्टिन ने बाल्डविन को प्रपोज किया है।

 जिसके बाद दोनों ने सगाई कर ली। जस्टिन ने बहामास में हेली को प्रपोज किया था। जिसके बाद खबरें आईं कि दोनों शादी भी कर चुके हैं। दोनों को मैरिज लाइसेंस कोर्ट हाउस के बाहर स्पॉट किया गया था। बता दें कि दोनों ने साल 2016 में एक-दूसरे को डेट किया था। जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

अभी पिछले दिनों अप्रैल में ही इनका पेचअप हुआ है। वहीं कुछ ऐसा ही जस्टिन के साथ उनकी पिछली गर्लफ्रैंड सेलेना गोमेज के साथ हुआ था। कई बार जस्टिन और सेलेना का ब्रेकअप पेचअप हुआ। फिलहाल देखते हैं कि जस्टिन कब शादी का ऐलान करते हैं।

Pc- Instagram

First published on: Nov 11, 2018 07:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.