Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Justin Bieber: जस्टिन बीबर की कॉन्सर्ट पार्टी में चली ताबड़तोड़ गोलियां, तीन लोग घायल

- Advertisement -

Hollywood News: हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर (Hollywood Singer Justin Bieber) को कौन नहीं जानता जिन्होंने अपनी दमदार आवाज से लोगों को दीवाना बना दिया हैं। वहीं अब जस्टिन बीबर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिसको सुनकर हर कोई दंग रह गया। 

दरअसल, लॉस एंजलिस (Los Angeles) में जस्टिन बीबर (Justin Bieber Concert) का कॉन्सर्ट चल रहा था जिसके खत्म होने के बाद पार्टी हुई। उसी जगह पर अचानक गोलियों की आवाज सुनाई दी और फिर भगदड़ मच गई। इस दौरान रैपर कोडेक ब्लैक (Kodak Black) जिनका रियल नाम बिली काप्री (Bill Kapry) है, उनके साथ 2 और लोगों को चोट आई जिनको अस्पताल में भर्ती किया गया। तीनों को कई गोलियां लगी हैं लेकिन तीनों की हालत ठीक बताई जा रही हैं। वहीं ये खबर सुनकर सिगंर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) के फैंस काफी परेशान है और वो सोशल मीडिया पर उनको लेकर लगातार कमेंट कर रहे है और जानना चाह रहे हैं कि, जस्टिन बीबर कैसे है और उनको तो कुछ नहीं हुआ।

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक जब ये पार्टी हो रही थी उस समये ड्रेक (Drake), केंडल जेनर (Kendall Jenner) और कोहल कार्दिशयन (Khloe Kardashian) जैसे कई बड़े सितारे मौजूद थे। आपको बता दें, जस्टिन बीबर (Justin Bieber)  की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है। जस्टिन बीबर को साथ ही उनके गानों को भारत में भी काफी पसंद किया जाता हैं। जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट को देखने के लिए हमेशा ही फैंस की भीड़ उमड़ पड़ती है और इस बार भी ऐसा ही हुआ। 

कॉन्सर्ट की बात करें तो, जस्ट‍िन बीबर ने करीब 30 मिनट की जबरदस्त परफॉर्मेंस दी और इस कॉन्सर्ट में लगभग 1500 लोग पहुंचे थे। फिलहाल पार्टी में गोली किसने चलाई और इसके पीछे की वजह क्या हैं इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन उम्मीद है कि, जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा।

- Advertisement -

Latest Posts