Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

PICS: पत्नी के साथ इस शानदार घर में रहते हैं अमेरिकी सिंगर जस्टिन बीबर, करोड़ों में है इस बंगले की कीमत

अमेरिका के पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को बच्चा-बच्चा जानता हैं। 25 साल की उम्र में जस्टिन एक सुपरस्टार हैं। अमेरिका के साथ-साथ भारत में  भी जस्टिन बीबर के करोड़ों फैंस हैं। इतना ही नहीं जस्टिन यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सबस्क्राइबर्स बनाने वाले पहले मेल सिंगर हैं। जस्टिन को इस मुकाम तक पहुंचाने में उनकी मां […]

अमेरिका के पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को बच्चा-बच्चा जानता हैं। 25 साल की उम्र में जस्टिन एक सुपरस्टार हैं। अमेरिका के साथ-साथ भारत में  भी जस्टिन बीबर के करोड़ों फैंस हैं। इतना ही नहीं जस्टिन यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सबस्क्राइबर्स बनाने वाले पहले मेल सिंगर हैं। जस्टिन को इस मुकाम तक पहुंचाने में उनकी मां पैटी मैलेटी का बहुत बड़ा योगदान है।

बीते दिनों उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड हेली बाल्डविन से एक प्राइवेट शादी रचाई थी, जिसकी तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे दोनों की ये दूसरी शादी थी। दोनों की प्राइवेट वेडिंग South Carolina में हुई थी। जस्टिन बीबर की फैन फोलोविंग इनती हैं कि हर कोई उनके बारे में जानने को बेताब रहता हैं। तो आज हम आपको जस्टिन बीबर के शानदार बंगले की कुछ तस्वीरें दिखा रहे हैं जिसमे वो अपनी पत्नी  हेली बाल्डविन के साथ रहते हैं। 

जस्टिन बेवर्ली हिल्स में रहते हैं जो अमेरिका का एक बहुत खूबसूरत शहर है। जस्टिन के पास अब 1400 करोड़ रुपए की संपत्ति है। इस घर की कीमत 70 करोड़ की बताई जा रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने खूबसूरत घर की तस्वीरें शेयर की हैं।  इस फोटो में जस्टिन का ड्राइग रूम नजर आ रहा हैं जो बेहद शानदार हैं। जहां कई बड़े बड़े सोफे रखे हुए हैं। इतना ही नहीं जस्टिन का कार्टून का बेहद शोक हैं उन्होंने अपने पूरे घर पर कार्टून के सॉफ्ट टॉय रखे हुए हैं क्योकि उनको टॉय से बेहद प्यार हैं। 

बीबर हर साल 60 से 80 मिलियन डॉलर तक की कमाई करते हैं। इस घर की कीमत करीब 70 करोड़ है। यहां लग्जरी स्विमिंग पूल से लेकर स्पा और शानदार ट्रैक भी है। जस्टिन को कीमती कारों का भी बेहद शोक है। उनके पास कई मेहंगी कारों का कलेक्शन है। एक आंकड़े के मुताबिक बीबर के कुल कारों की कीमत करीब 75 करोड़ है। 

 

First published on: Nov 11, 2019 07:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.