---विज्ञापन---

डिप्रेशन से जूझ रहे हैं हॉलीवुड के सुपरस्टार जस्टिन बीबर, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर अक्सर खबरों में रहते हैं। जस्टिन अब एक बार फिर से खबरों में हैं। दरअसल हाल ही में जस्टिन ने ये खुलासा किया है कि वो इन दिनों डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। उन्होंने बताया है कि, खुलासा किया है कि वो पूरी दुनिया से काफी कटा हुआ और […]

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर अक्सर खबरों में रहते हैं। जस्टिन अब एक बार फिर से खबरों में हैं। दरअसल हाल ही में जस्टिन ने ये खुलासा किया है कि वो इन दिनों डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। उन्होंने बताया है कि, खुलासा किया है कि वो पूरी दुनिया से काफी कटा हुआ और अजीब सा महसूस कर रहे हैं। हाल ही में जस्टिन ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जस्टिन ने अपने फैंस के साथ ये स्टोरी शेयर की है और बताया है कि वो इस वक्त डिप्रेशन में है। 

जस्टिन ने कान्ये वेस्ट और स्कूटर ब्राउन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है। इस पिक्चर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में डिप्रेशन को लेकर लिखा है कि, बस आप लोगों को थोड़ा सा अपडेट रखने की उम्मीद कर रहा हूं। बताना चाहता हूं कि मैं इस वक्त काफी मुश्किलों से गुजर रहा हूं। बस बहुत ही डिसकनेक्टेड और अजीब लग रहा है .. मैं हमेशा वापस उछलता हूं, इसलिए मुझे चिंता नहीं है कि मैं सिर्फ आप सभी लोगों से ये चाहता हूं कि आप मेरे लिए प्रार्थना करें। ईश्वर विश्वासयोग्य है और प्रार्थना वास्तव में धन्यवाद का काम करती है .. भगवान पर भरोसा है और आपकी दुआएं रंग लाईं। शुक्रिया। 

वैसे पिछले दिनों से ही ऐसी खबरें आ रही है कि जस्टिन इन दिनों अपना इलाज करा रहे है। दरअसल उन्हें कुछ मानसिक संतुलन की समस्या है। बीते दिनों ही जस्टिन ने मॉडल और अपनी गर्लफ्रैंड हेली बाल्डविन से शादी कर ली है।  पिछले दिनों ही जस्टिन ने बाल्डविन को प्रपोज किया है। जिसके बाद दोनों ने सगाई कर ली। जस्टिन ने बहामास में हेली को प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी।

First published on: Mar 12, 2019 12:22 PM