Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

ऑस्कर आफ्टर पार्टी में जूल‍िया फॉक्स ने बिखेरा जलवा, एक्ट्रेस के पर्स ने खींचा सबका ध्यान

मुंबई। हॉलीवुड फिल्म अनकट जेम्स (Uncut Gems) की फेम एक्ट्रेस जूलिया फॉक्स (Julia Fox) अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए चर्चा में रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। रविवार को एक्ट्रेस अमेरिका में हुए 94वें एकेडमी अवॉर्ड्स/ऑस्कर (Academy Award/Oscar) की पार्टी में पहुंची।   इस आफ्टर पार्टी में सेलेब्स ने एक से बढ़कर […]


मुंबई। हॉलीवुड फिल्म अनकट जेम्स (Uncut Gems) की फेम एक्ट्रेस जूलिया फॉक्स (Julia Fox) अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए चर्चा में रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। रविवार को एक्ट्रेस अमेरिका में हुए 94वें एकेडमी अवॉर्ड्स/ऑस्कर (Academy Award/Oscar) की पार्टी में पहुंची।

 

इस आफ्टर पार्टी में सेलेब्स ने एक से बढ़कर एक आउटफ‍िट में अपने जलवे ब‍िखेरे।  एक्ट्रेस जूल‍िया फॉक्स (Julia Fox) ने भी इवेंट में श‍िरकत की। उन्होंने आफ्टर पार्टी के लिए ड्रामेटिक लुक कैरी किया था, लेक‍िन जूल‍िया के इस लुक से ज्यादा उनके पर्स लोगों का ध्यान खींचा है।

जूल‍िया फॉक्स ने ऑस्कर आफ्टर पार्टी के लिए ऑफ शोल्डर ब्लैक लेदर ड्रेस पहनी थी। इस लेदर ड्रेस के साथ जूल‍िया ने आंखों में सिग्नेचर चॉक ब्लैक लाइनर लगाया था। अपने आउटफ‍िट के साथ हाथ में लॉन्ग ग्लव्स और पर्स कैरी किया था। दिलचस्प बात ये है क‍ि जूल‍िया का यह ब्लैक पर्स, असल में इंसान के बाल से बना था। इस ड्रेस के गले में स्केलेटन हैंड डिजाइन, इसे डिफरेंट लुक दे रहा है । 

इसे देख ऐसा लग रहा है जैसे जूल‍िया की गर्दन किसी ने पकड़ रखी है। जूल‍िया ने अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'कहां से शुरू करूं?@hankjobenhavn थैंक्यू मेरे फैशन के लिए. @vanityfair मुझे दोबारा बुलाने के लिए धन्यवाद, वाइब्स शानदार थे । 

और पढ़िए –गर्लफ्रेंड संग पेरिस फैशन वीक में पहुंचे किम कार्दशियन के एक्स हसबैंड कान्ये वेस्ट, देखिए तस्वीरें

इसी के साथ उन्होंने अपने क्लच की भी थोड़ी ड‍िटेल दी है. वे आगे लिखती हैं- 'ये ह्यूमन हेयर बैग @charlielemindu की है!! मैंने @patmcgrathreal का मेकअप और  @the_brownsisters_mb  ने मेरी हेयर स्टाइल‍िंग की है। जूलिया फॉक्स पिछले कुछ समय से किम कर्दाशियां के एक्स पति कान्ये 'ये' वेस्ट को डेट कर रही थीं। कान्ये से ब्रेकअप के बाद उन्होंने बताया था की उनका रिश्ता कैसा था। साथ ही खुलासा किया था कि कान्ये को डेट करते हुए उन्होंने 15 पाउंड वजन घटाया था। 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Mar 29, 2022 06:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.