TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Josh Duhamel ने पूर्व मिस वर्ल्ड अमेरिका ऑड्रा मारी से की सगाई, एक्स वाइफ ने भी दी बधाई

मुंबई। ट्रांसफॉर्मर फेम अमेर‍िकन एक्टर जॉश डुहामेल (Josh Duhamel) ने अपने फैंस को एक बेहतरीन तोहफा दिया है जिससे उनके फैंस में खुशी देखने को मिल रही है। वहीं उनके फैंस सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्हें बधाइयां दे रहे है।  वहीं Josh Duhamel ने पूर्व मिस वर्ल्ड अमेर‍िका ऑड्रा मारी (Audra Mari) से सगाई कर ली […]

मुंबई। ट्रांसफॉर्मर फेम अमेर‍िकन एक्टर जॉश डुहामेल (Josh Duhamel) ने अपने फैंस को एक बेहतरीन तोहफा दिया है जिससे उनके फैंस में खुशी देखने को मिल रही है। वहीं उनके फैंस सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्हें बधाइयां दे रहे है। 


वहीं Josh Duhamel ने पूर्व मिस वर्ल्ड अमेर‍िका ऑड्रा मारी (Audra Mari) से सगाई कर ली है, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीड‍िया पर फोटो शेयर कर इंगेजमेंट की खबर को फैंस के साथ शेयर किया है जिसमें लिखा था कि, 'उसे समंदर किनारे तैरते एक बोतल में मेरा मैसेज मिला और उसने 'हां' कहा.' ऑड्रा ने भी ये शेयर करते हुए खुशी जताई है, जिसके बाद 'मेरा दिल आज बहुत खुश है, I LOVE YOU @joshduhamel... इस पोस्ट के बाद से Josh Duhamel की एक्स वाइफ Fergie ने भी रिएक्ट किया है और उनको सगाई की बधाई देते हुए एक दिल बनाया है जिससे साफ झलक रहे है कि वो उनकी खुशी में खुश है।


data-card-branding='0' class='embedly-card'>"> data-card-branding="0" class="embedly-card">

आपको बता दें,  पूर्व मिस वर्ल्ड अमेर‍िका ऑड्रा (Audra Mari)  के साथ रिलेशनश‍िप में आने से पहले जॉश DUhamel ने सिंगर और एक बेहतरीन एक्ट्रेस Fergie से शादी की थी जिसके बाद दोनों का एक बेटा हुआ लेक‍िन उनकी ये शादी  ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई और फिर सितंबर 2017 में जॉश और Fergie ने एक एक स्टेटमेंट जारी किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो दोनों अलग हो चुके हैं। इसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया जिससे उनके फैंस को काफी झटका लगा था। वहीं साल 2019 में Josh Duhamelपूर्व मिस वर्ल्ड अमेर‍िका ऑड्रा के साथ रिलेशनश‍िप में आ गए।


साल 2014 में ऑड्रा मारी (Audra Mari)  को मिस नॉर्थ डकोटा यूएसए का खिताब मिसा जिसके बाद साल 2014 में ही मिस यूएसए पेजेंट में दूसरे स्थान पर आई और फिर ऑड्रॉ मारी ने मिस वर्ल्ड अमेरिका का खिताब जीता और अब उन्होंने Josh Duhamel के साथ सगाई कर ली।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.