Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Johnny Depp: फ्रेंच फिल्म ‘ला फेवरिट’ से जॉनी डेप करेंगे डेब्यू, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

- Advertisement -

Johnny Depp In French Debut: हॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) पिछले काफी समय से अपने कोर्ट केस को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, उनका केस खत्म हो चुका था। मगर अब उनकी पत्नी एम्बर हर्ड ने कोर्ट में केस के फैसले को ना मानते हुए याचिका दर्ज की है। इस कोर्ट केस के चलते जॉनी डेप के करियर पर काफी बुरा असर पड़ रहा है। हालांकि, काफी समय बाद उन्होंने अपनी फ्रेंच फिल्म ‘ला फेवरिट’ पर काम शूरू कर दिया।

दरअसल कुछ खबरें ये आ रही थीं कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी और ये नेटफ्लिक्स की ऑरिजनल फिल्म है। मगर अब इस ओटीट प्लेटफॉर्म ने इस सभी दावों को सिरे से खारिज कर दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ला फेवरिट’ (La Favorite) जॉनी डेप की फ्रेंच डेब्यू फिल्म है और ये नेटफ्लिक्स फ्रांस में ही स्ट्रीम की जाएगी। यही नहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के 15 महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि ये नेटफ्लिक्स की ऑरिजनल फिल्म नहीं है, इसका मतलब साफ है कि नेटफ्लिक्स इसे फाइनेंस नहीं कर रहा। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने केवल फ्रांस में फिल्म की स्ट्रीमिंग के लिए लाइसेंस लिया है।

अब बात करें फिल्म की तो ‘ला फेवरिट’ एक पीरियड ड्रामा मूवी है, जिसमें जॉनी डेप का एक अलग अवतार में दिखाई देंगे। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक मैवेन ले बेस्को के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में जॉनी फ्रेंच किंग लुई 15वें की भूमिका अदा कर रहे हैं। इस फिल्म से जुड़ी खास बात तो ये है कि फिल्म मेकर माईवेन भी फिल्म में एक रोल प्ले कर रहे हैं। बता दें कि वो जीन डू बैरी के किरदार में नजर आएंगे। यही नहीं इस फिल्म से जॉनी डेप 2020 के बाद फिर से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।\

 

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts