Johnny Depp: जॉनी डेप को मिला इतने करोड़ का ऑफर, एक्टर फिर से बनेंगे जैक स्पैरो?

- Advertisement -

Johnny Depp: हॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता जॉनी डेप (Johnny Depp) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। मगर एम्बर हर्ड से केस जीतने के बाद जॉनी डेप के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगने की खबर सामने आ रही है। दरअसल जॉनी डेप को प्रोडक्शन कंपनी वॉल्ट डिज्नी की तरफ से उनके प्रोजेक्ट ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ की अगली कड़ी में जैक स्पैरो के किरदार में वापसी का ऑफर दिया गया है।

 

और पढ़िए – Video: हॉलीवुड एक्ट्रेस ताराजी पी. हेंसन का छलका दर्द, रंगभेद को लेकर कही ये बात

 

आगे बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके लिए न केवल प्रोडक्शन कंपनी ने उन्हें माफीनामा भेजा है, बल्कि उन्हें 301 मिलियन डॉलर यानी लगभग 2535 करोड़ रुपए की डील ऑफर की है। एक इंटरनेशनल रिपोर्ट ने इस बात का दावा किया है। बता दें कि इससे पहले जॉनी ने इस फ्रेंचाइजी के कुल पांच भागों में ये किरदार निभाया है। जॉनी की पूर्व पत्नी एंबर हर्ड की तरफ से लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद एक्टर को काफी नुकसान झेलना पड़ा था। इन आरोपों की वजह से उनका करियर काफी प्रभावित हुआ और उन्हें फिल्मों में भूमिकाएं मिलना बंद हो गईं। यहां तक कि मेकर्स ने उन्हें ‘फैंटास्टिक बीस्ट 3’ और ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ जैसी फिल्मों में साइन करने से भी इनकार कर दिया था।

और पढ़िए – Video: हॉलीवुड एक्ट्रेस ताराजी पी. हेंसन का छलका दर्द, रंगभेद को लेकर कही ये बात

 

इस रिपोर्ट से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक ये कहा गया है कि ‘मुझे पता है कि कॉर्पोरेट ने उन्हें गिफ्ट के साथ एक लेटर भेजा है, लेकिन मुझे इस बात की जानकारी नहीं कि ये एक्टर तक कैसे भेजा गया है, मैं जो आपको बता सकता हूं वो ये है कि स्टूडियो ने जैक स्पैरो को लेकर ड्राफ्ट तैयार कर लिया है, उम्मीद है कि जॉनी उन्हें माफ कर देंगे और इस कैरेक्टर के लिए वापस आएंगे’। मगर अब इस ऑफर को स्वीकार करना या ना करना जॉनी डेप पर निर्भर करता है। अब देखने वाली बात ये है कि क्या जॉनी एक बार फिर जैक स्पैरो का किरदार निभाएंगे।

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version