--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जॉनी डेप ने केट मॉस को दिया था ऐसा सरप्राइज, जानकर हो जाएंगे हैरान

हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। वहीं अब उन्हें लेकर एक खुलासा हुआ है।

- Advertisement -

Kate Moss Statement: हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। वो अपने अफेयर को लेकर भी हेडलाइन में बने रहते हैं। उनकी लाइफ में कई लड़कियां आई लेकिन एक समय उनका नाम केट मॉस (Kate Moss) संग खूब जुड़ा और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। वहीं  अब मॉडल ने एक बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

यहाँ पढ़िएक्रिस रॉक ने विल स्मिथ पर साधा निशाना, बोले- ‘जिस जोक पर उसने मुझे थप्पड़ जड़ा वो मेरा बेस्ट…

केट मॉस का बड़ा खुलासा

केट मॉस ने एक इंटरव्यू में जॉनी डेप को लेकर एक खुलाया किया और एक किस्सा शेयर किया। केट ने बताया कि, जॉनी डेप ने अपने डेटिंग के दिनों में उन्हें एक डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया था, जो कि उनकी पहली लग्जरी एक्सेसरी थी। Vogue मैगजीन के साथ बातचीत में, केट फैशन बुक के पन्ने पलट रही थीं, तभी वो 1995 में न्यूयॉर्क शहर में CFDA फैशन अवार्ड्स के लिए अपने रेड कार्पेट लुक पर आईं।

डिनर के वक्त हुआ था ऐसा

इस फैशन शो में केट ने डिजाइनर जॉन गलीआनो की डिजाइन की ड्रेस पहनी थी, जो उन्हें उनके 21वें बर्थडे पर गिफ्ट के तौर पर मिली थी और अपने लुक को उन्होंने एक डायमंड नेकलेस के साथ पूरा किया था। केट ने बताया कि, उन्हें ये हार उनके बॉयफ्रेंड जॉनी डेप ने दिया था। ये उनके पहले डायमंड थे। हम डिनर पर जा रहे थे, तभी उन्होंने मुझे कहा- ‘मेरे बम में कुछ है, क्या तुम देखोगी?’ इसपर मैंने कहा- ‘क्या?’

यहाँ पढ़िएजब 45 मिनट आग में फंसी थीं एक्ट्रेस ऐनी हेचे, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

दोनों ने एक-दूसरे को 4 साल किया डेट

इसके बाद मैंने उनकी पैंट में हाथ डाला और डायमंड नैकलेस निकला। यही नेकलेस।’ आपको बता दें, जॉनी डेप और केट मॉस ने लगभग 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। दोनों का ब्रेकअप हो गया, लेकिन इसके बाद भी दोनों ने दोस्ती रखी। वहीं दोनों की जोड़ी एक समय काफी चर्चाओं में थी लेकिन अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version