Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फिल्म ‘हॉट टेक:द डेप/हर्ड ट्रायल’ में दिखेगा जॉनी डेप-एम्बर हर्ड का मानहानि केस, इस दिन होगी रिलीज

- Advertisement -

Johnny Depp-Amber Heard Film: जॉनी डेप (Johnny Depp) और एम्बर हर्ड (Amber Heard) बीते कई महीनों से अपने हाई प्रोफाइल केस को लेकर चर्चाओं में रहे हैं। जॉनी डेप और एम्बर हर्ड इस केस के चलते नेगेटिव पब्लिसिटी का शिकार हो रहे थे, क्योंकि इस केस में दोनों ने एक-दूजे की धज्जियां उड़ा दी थीं। हालांकि, जॉनी डेप ने अपनी पूर्व पत्नी के खिलाफ इस केस में जीत हासिल की थी। अब उनके इसी केस पर एक फीचर फिल्म बनकर तैयार हो गई है। इस फिल्म का नाम ‘हॉट टेक:द डेप/हर्ड ट्रायल’ है, जिसमें हॉलीवुड एक्टर्स के विवादास्पद मानहानि मुकदमे पर आधारित कहानी दिखाई जाएगी।

यहाँ पढ़िएएंजेलीना जोली के एक्स हसबैंड ब्रैड पिट के खिलाफ मामला दर्ज, लगे गंभीर आरोप

सारा लोहमैन के निर्देशन में बनी हॉट टेक फिल्म

जानकारी के लिए आगे बता दें कि ‘हॉट टेक:द डेप/हर्ड ट्रायल’ में मार्क हापका और मेगन डेविस लीड रोल में दिखाई देंगे, जो जॉनी-एम्बर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। हॉट टेक फिल्म में जॉनी-एम्बर की बाहरी दुनिया से जुड़ी लाइफ और 1 जून तक लगातार चले मानहानि केस को दिखाया जाने वाला है। ‘हॉट टेक:द डेप/हर्ड ट्रायल’ फॉक्स एंटरटेनमेंट के मारविस्टा एंटरटेनमेंट में बनी फिल्म है, जिसका निर्देशन सारा लोहमैन ने किया और इस फिल्म को गाय निकोलुची ने लिखा है।

यहाँ पढ़िए – कॉन्सर्ट के बीच हॉलीवुड सिंगर ‘द वीकेंड’ की गई आवाज, मांगी माफी

टुबी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर फ्री में होगी रिलीज

आखिर में बताते चलें कि इस फिल्म का निर्माण ब्रिटनी क्लेमन्स, एंजी डे, मैरिएन सी वंच, हन्ना पिल्मर और फर्नांडो स्जे ने किया है। वहीं, फिल्म को ऑटम फेडेरिसी और क्रिस्टोफर सीविजेटिक ने अपने नौवें हाउस बैनर तले बनाया है। हॉट टेक फिल्म में मार्क हापका, मेगन डेविस के अलावा मेलिसा मार्टी हापका (डेप की वकील के रुप में) और मैरी कैरिग (हर्ड के वकील के रूप में) दिखाई देंगे। ये फिल्म 30 सितंबर को फ्री में टुबी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss