TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Priyanka Chopra के घर से आई राहत भरी खबर, उनके जेठ-जेठानी नहीं हो रहे अलग

Joe Jonas-Sophie Turner Divorce : देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनकी ससुराल वाली फैमिली अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं हाल ही में उनके परिवार से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही थी कि, हॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक जो जोनस (Joe […]

Image Credit : Google
Joe Jonas-Sophie Turner Divorce : देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनकी ससुराल वाली फैमिली अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं हाल ही में उनके परिवार से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही थी कि, हॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक जो जोनस (Joe Jonas) और सोफी टर्नर (Sophie Turner) जल्द ही डाइवोर्स ले सकते हैं लेकिन अब ऑस्टिन, टेक्सास में जोनस ब्रदर्स के म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान, जो जोनस को अपनी शादी की अंगूठी पहने हुए स्पॉट किया गया।

जो जोनास के हाथ में दिखी रिंग

बता दें हाल ही में स्टेज पर परफॉर्म करते हुए जो जोनस की काई सारी फोटोज और विडियोज सोसाइल मीडिया पर सामने ए हैं। इन तस्वीरों में सिंगर के हाथ में वेडिंग रिंग दिखाई दी। वहीं अब इन तस्वीरों को देखने के बाद फेन्स के इसपर जमकर रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- "शायद अब ये लोग तलाक नहीं ले रहे हैं।" एक दूसरे ने यूजर ने लिखा- "वह अपनी वाइफ को फिरसे चाहता है।" इसके साथ ही एक यूजर ने कहा- "भाई तलाक के बारे में भूल जाओ।" यह भी पढ़ें: ‘Jawan’ Shah Rukh Khan ने लगाई यूजर की क्लास, कहा- ये घटिया बात मत करो….

इससे पहले बिना वेडिंग रिंग के दिखे थे जो जोनस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा था कि जो जोनस और सोफी टर्नर के बीच का रिश्ता कुछ सही नहीं चल रहा। हाल ही में जो जोनस अपने अमेरिकी दौरे के दौरान भी ज्यादातर समय अपने दोनों बच्चों की देखभाल कर रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में जो जोनस को जब देखा गया तो नोटिस किया गया की उन्होंने अपनी शादी की रिंग नहीं पहनी हुई थी। हालांकि, पिछले हफ्ते टेक्सास शो में सिर्फ प्रियंका और डेनिएल को ही साथ देखा गया था।

दो बच्चों के माता-पिता हैं जो और सोफी

बता दें दोनों कि जो और सोफी की मुलाकात साल 2016 में हुई थी। इसके बाद दोनों ने साल 2019 में शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी लॉस वेगास में बड़े ही गुपचुप तरीके से कर अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया था। इसके साथ ही साल 2020 में कपल ने अपने पहले बेबी का वेलकम किया था और 2022 में उन्होंने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.