Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Jeremy Renner Health Update: जेरेमी रेनर की हालत गंभीर, अनिल कपूर ने मांगी दुआ

Jeremy Renner Health Update: ‘एवेंजर्स’ स्टार जेरेमी रेनर को लेकर बीते दिन बुरी खबर सामने आई। एक्टर बर्फीले तूफान का शिकार हो गए और इसके कारण उन्हें गंभीर चोटें आईं। जेनर को एयरलिफ्ट कराकर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। वहीं अब जेनर के स्पोक्सपर्सन ने उनकी हेल्थ अपडेट देते हुए कहा है कि एक्टर की […]

Jeremy Renner Health Update: जेरेमी रेनर की हालत गंभीर, अनिल कपूर ने मांगी दुआ
Jeremy Renner Health Update: जेरेमी रेनर की हालत गंभीर, अनिल कपूर ने मांगी दुआ

Jeremy Renner Health Update: ‘एवेंजर्स’ स्टार जेरेमी रेनर को लेकर बीते दिन बुरी खबर सामने आई। एक्टर बर्फीले तूफान का शिकार हो गए और इसके कारण उन्हें गंभीर चोटें आईं। जेनर को एयरलिफ्ट कराकर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। वहीं अब जेनर के स्पोक्सपर्सन ने उनकी हेल्थ अपडेट देते हुए कहा है कि एक्टर की हालत गंभीर है। जेनर की खराब हालत जान बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर भी उनके लिए दुआएं मांगते नजर आए हैं।

Jeremy Renner Health Update

जेरेमी रेनर के स्पोक्सपर्सन ने एक्टर की हालत को लेकर बताया है,’जेनर की छाती में गंभीर चोट आई है। मेडिकल की भाषा में कहें तो एक्टर को ‘ब्लंट चेस्ट ट्रॉमा’ हुआ है। इसके अलावा उनकी हड्डियों में भी इंजरी हुई है। जेरेमी रेनर की 2 जनवरी को सर्जरी की गई। वह अभी आईसीयू में हैं और डॉक्टरों की एक टीम उनकी देखरेख में हैं।’ जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) के एक्सीडेंट से हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों जगत के सितारे सतके में हैं। स्टार्स को जेनर की सलामती की दुआ मांगते देखा जा रहा है।

और पढ़िएUrvashi Mother Post: ऋषभ पंत के लिए उर्वशी रौतेला की मां ने मांगी दुआ, मच गया बवाल

Anil Kapoor ने की Jeremy Renner की बेहतरी की दुआ

इसी लिस्ट में बॉलीवुड के ‘झक्कास किंग’ अनिल कपूर (Anil Kapoor) का भी नाम जुड़ गया है। अनिल कपूर ने ट्वीट कर लिखा है,’जेरेमी रेनर के जल्द ठीक होने की कामना कर रहा हूं।’ इसके साथ ही अनिल कपूर ने अपने दोस्त और एक्टर जेरेमी रेनर के साथ की दो तस्वीरें भी साझा की हैं। इन फोटोज में दोनों एक-दूजे को गले लगा स्माइल करते नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि अनिल कपूर और जेरेमी रेनर को ‘मिशन इम्पॉसिबल-घोस्ट प्रोटोकॉल’ में साथ देखा गया था।

और पढ़िएCelebs Spotted: अरबाज-मलाइका आधी रात को साथ हुए स्पॉट, यूजर बोला- ‘राजू चश्मा ला जरा…

सदमे में Jeremy Renner की फैमिली

‘एवेंजर्स’, ‘कैप्टन अमेरिका’ और ‘अमेरिकन हसल’ जैसी फिल्मों के लिए फेमस जेरेमी रेनर की सीएनएन रिपोर्ट की मानें तो, एक्टर के एक दोस्त ने बताया कि उन्हें जितनी गंभीर चोटें लगी हैं, उसके लिए उन्हें दो सर्जरी की जरूरत है। वहीं रेनर की फैमिली इस हादसे से सदमे में है और लगातार उनके ठीक होने की दुआएं कर रही है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 03, 2023 02:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.