Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Jennifer Lopez और उनके बच्चों के साथ लंच डेट पर नजर आए Ben Affleck

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं।  51 साल की जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) एक फिर प्यार में हैं। इस बार जेनिफर लोपेज अपने पुराने प्यार के पास वापस लौट आई। बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिग्यूज से ब्रेकअप के बाद अब जेनिफर लोपेज (Jennifer […]

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं।  51 साल की जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) एक फिर प्यार में हैं। इस बार जेनिफर लोपेज अपने पुराने प्यार के पास वापस लौट आई।

बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिग्यूज से ब्रेकअप के बाद अब जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) पिछले कुछ महीनों से बेन एफ्लेक (Ben Affleck) को डेट कर रह हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। 

वहीं हाल ही में बेन एफ्लेक (Ben Affleck) को जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और उनके बच्चों के साथ लंच डेट पर स्पॉट किया गया है। सभी ने लॉस एंजिल्स के एक आलीशान होटल में लंच किया।

 इस दौरान ये एक हैप्पी फैमिली की तरह नजर आए। 

खबरों की मानें तो दोनों अब अपने रिश्ते को लेकर एक स्टेप आगे बढ़ना चाहते हैं। जिंदगीभर के लिए दोनों अब साथ होना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक-दूसरे का साथ पाकर काफी खुश हैं और उन्हें दोनों को लगता है कि उन्हें उनका रियल लव मिल गया है.

जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) साल 2001 में एक-दूसरे को डेट करने लगे थे, जिसके बाद दोनों ने साल 2002 में शादी कर ली थी। इनकी शादी दो साल ही चली और साल 2004 में इन्होंने अपना रिश्ता खत्म कर दिया था। इसके बाद जेनिफर लोपेज ने सिंगर मार्क एंथनी से शादी की थी। ये शादी थोड़ा लंबा चली और 10 साल के बाद टूट गई। 

First published on: Jul 12, 2021 11:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.