Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jennifer Aniston दो तलाक के बाद अब किसी को डेट करना चाहती हैं, कहा- कोई मुझसे प्यार करे

- Advertisement -

रिषभ पांडे-Jennifer Aniston now wants to enjoy dating life, told these things about her partner अमेरिका के पॉपुलर शो 'फ्रेंड्स' (Friends) से फेम पाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन (Jennifer Aniston) ने हाल ही में अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर एक खुलासा किया है। जेनिफर ने बताया कि वह अभी सिंगल हैं, लेकिन अपनी लाइफ में किसी स्पेशल को लाने के लिए तैयार हैं। जेनिफर ने एक शो के दौरान कहा है कि वह अब लव लाइफ को एंजॉय करना चाहती हैं। 

एक इंटरव्यू के दौरान जेनिफर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि अब समय आ गया है।  मेरे मन में खयाल आया कि मैं खुद को किसी और के साथ शेयर करना चाहती हूं और मुझे कोई प्यार करे। मैं अब इस मोमेंट को भी एंजॉय करना चाहती हूं।’ जेनिफर ने आगे बताया कि उन्हें कैसा पार्टनर चाहिए। अपने पार्टनर के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ‘मुझे ऐसा कोई जिससे पहली मुलाकात में बातें अच्छी हो। कॉन्फिडेंस हो, मजाकिया हो, अच्छे दिल का हो, दूसरों के साथ जो अच्छे से रहे। तो ये सब जरूरी चीजें आपके पार्टनर में होनी ही चाहिए।’

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जेनिफर ने साल 2000 में ब्रैड पिट से शादी की थी। दोनों की शादी हालांकि ज्यादा समय तक नहीं चली और 2005 में दोनों को अलग होना पड़ा। इसके बाद जेनिफर ने जस्टिन थेरॉक्स से साल 2011 में शादी की, हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चला और दोनों साल 2017 में अलग हो गए। खबरों की माने तो जेनिफर म्यूज़िशियन जॉन मेयर और एक्टर विन्स वॉघन को भी डेट कर चुकी हैं। 

वहीं एक बार जेनिफर ने यह भी कन्फर्म किया था कि उन्होंने कभी ऑनलाइन डेटिंग नहीं की है। जेनिफर ने कहा था, ‘मैं नॉरमल तरीके से ही डेटिंग करना चाहती हूं। किसी से बाहर जाने के लिए पूछने से यह ज्यादा बेहतर है।’ वैसे कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि जेनिफर, डेविड श्विमर को डेट कर रही हैं जो फ्रेंड्स में उनके को-स्टार भी रहे हैं। हालांकि डेविड के रिप्रेजेंटिव ने इन खबरों को गलत बताया था। हालांकि दोनों को ऑनस्क्रीन काफी पसंद किया गया है, लेकिन रियल लाइफ में दोनों सिर्फ दोस्त ही हैं। 

- Advertisement -

Latest Posts