Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कोरोना की वजह से ली फिएरो और जे बेनेडिक्ट का निधन

- Advertisement -

पूरे विश्व में कोरोना का प्रकोप देखने को मिल रहा है।  इस वायरस से अब तक 72 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं अब दो और हॉलीवुड सितारे भी कोरोना का शिकार हो गए हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ली फिएरो (Lee Fierro) और अभिनेता जे बेनेडिक्ट (Jay Benedict) का निधन हो गया है।

बता दें कि हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर स्टीवन स्पीलबर्ग की सुपरहिट फिल्म जॉस (Jaws) में काम कर चुकीं 91 वर्षीय अभिनेत्री ली फिएरो का कोरोना वायरस की जटिलताओं के चलते निधन हो गया है।  बता दें कि ली फिएरो ने फिल्मों के अलावा आइलैंड थियेटर वर्कशॉप में 25 साल बतौर डायरेक्टर और मेंटोर काम किया है। गौरतलब है कि फिएरो के पांच बच्चे हैं और सात पोते-पोतियां भी हैं। 

अभिनेत्री ली फिएरो के अलावा हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जे बेनेडिक्ट ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। 68 वर्षीय जे ने कई फिल्मो में अपना दमखम दिखाया था। जे की हिट सुपरहिट लिस्ट में 1986 में रिलीज हुई 'एलियन्स' और 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'द डार्क नाइट राइजिस' शामिल है। फिल्मों के अलावा जे टीवी की दुनिया में भी काम कर चुके थे।

इन दोनों ही सितारों के निधन पर सोशल मीडिया पर फैंस और सितारे अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। याद दिला दें कि आज ही खबर सामने आई थी कि अभिनेत्री ऑनर ब्लैकमैन (Honor Blackman) ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। हालांकि 94 वर्षीय ब्लैकमैन के निधन का कारण कोरोना वायरस नहीं था।

ये भी देखिए :- कोरोना की जंग में आगे आए साजिद नाडियाडवाला, 400 कर्मचारियों की करेंगे मदद

- Advertisement -

Latest Posts