Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ईशान खट्टर की हॉलीवुड में एंट्री, इस फिल्म में आएंगे नजर

- Advertisement -

मुंबई। हॉलीवुड में भारत के तमाम बॉलीवुड एक्टर्स ने काम किया हैं और काफी नाम भी कमाया हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड सितारों ने भारत के साथ-साथ विदेश में अपने हुनर दिखाया हैं।  वहीं अब इस रेस में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) भी उतर आए हैं। वहीं ईशान से पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), ऐश्वर्या राय बच्चन  (Aishwarya Rai Bachchan),अनिल कूपर (Anil Kapoor), इरफान खान (Irrfan Khan) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी काम कर चुकी हैं।

ईशान खट्टर (Ishaan Khattar)  पहली बार लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) की फिल्म 'डोन्ट लुक अप' में (Don't Look Up) नजर आएंगे। वहीं ये फिल्म आज स्ट्रीम हो रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में वो सिर्फ 10 सेकेंड के लिए नजर आएंगे, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि फैंस उनको कितना पसंद करेंगे। वहीं बहुत लोगों को अभी तक नहीं मालूम होगा की ईशान खट्टर ने इतनी बड़ी सफलता हासिल कर ली हैं।

 वहीं ईशान के हॉलीवुड में आने से उनके फैंस के लिए ये तोहफा है जिससे उनकी फैन फॉलोइंग पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ जाएगी।  'डोन्ट लुक अप' (Don't Look Up)  सारकास्टिक विज्ञान और कल्पना पर एक कॉमेडी फिल्म है जिसको “द बिग शॉर्ट” (The Big Short) के डायरेक्टर एडम मैके (Adam McKay) ने बनाई हैं, जो कि काफी दिलचस्प नजर आ रही हैं। 

वहीं ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के बारे में बात करे तो 2016 में उनकी पहली फिल्म उड़ता पंजाब रिलीज हुई थी जिसमें वो कैमियो करते हुए नजर आए थे, जिसके बाद ईशान खट्टर की फिल्म 2017 में आई जिसका नाम बियॉन्ड द क्लाउड था, जिसमें वो लीड रोल में दिखे लेकिन इस फिल्म को सफलता नहीं मिली।

और फिर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फिल्म 'धड़क' (Dhadak) आई जो मराठी फिल्म का रिमेक था जिसने खूब वाह-वाही बटोरी और ईशान को उनकी पहचान मिली। वहीं अब उनकी हॉलीवुड में एंट्री हुई हैं जिससे लग रहा है उन्होंने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है जो कि सच में एक गर्व की बात हैं।

- Advertisement -

Latest Posts