Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जल्द मां बनने वाली हैं इंटरनैशनल स्टार रिहाना, सामने आईं बेबी बंप की तस्वीरें

- Advertisement -

मुंबई। इंटरनैशनल पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) जिनका पूरा नाम रॉबिन रिहाना फेंटी ( Robyn Rihanna Fenty) है।  रिहाना दुनिया की बेस्ट सेलिंग म्यूजिक आर्टिस्ट में से एक हैं। दुनिया भर में अपनी आवाज से पहचान बनाने वाली रिहाना (Rihanna) एक कैरेबियन पॉप सिंगर हैं। 

इन दिनों रिहाना अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं। जी हां रिहाना  प्रेग्नेंट हैं और अपने आर्टिस्ट बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के बच्चे की मां बनने वाली हैं। रिहाना के बेबी बम्प की तस्वीरें इस वक्त काफी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें न्यू यॉर्क में एक वीक पहले ही खींची गईं, जो सोमवार 31 जनवरी को पब्लिश हुई हैं। इन तस्वीरों में कपल का प्यार और रिहाना का बेबी बम्प नजर आ रहा है। 

और पढ़िएB'DAY SPECIAL- चॉल में बिताया था जैकी श्रॉफ ने अपना बचपन, आज करोड़ की सम्पत्ति के हैं मालिक

तस्वीरों में आप देख सकते है सिंगर ने लॉन्ग ओवर जैकेट को ब्लू जींस के साथ पेयर अप किया है। हालांकि रिहाना ने जैकट के कुछ बटन को खुला छोड़ा है। रिहाना और रॉकी ने अपने रिलेशनशिप को 2020 में कंफर्म किया था। रैपर A$AP Rocky ने एक इंटरव्यू के दौरान रिहाना को लव ऑफ लाइफ कहा था। 

दोनों को पहली बार साथ में 2021 में मेट गाला इंवेट के दौरान रेड कार्पेट पर साथ में देखा गया है। दोनों न्यू यार्क में साथ वक्त बिताते नजर आते हैं। बता दें रिहाना (Rihanna) ने केवल 16 साल की उम्र से गाना गाना शुरू किया था। उसके बाद वो अमेरिका और बहुत मशहूर पॉप स्टार बन गईं। 

साल 2005 में  अपने पहले दो एल्बम से रिहाना ने दुनिया भर में अपनी पहचान बनाई थी। रिहाना ने करियर की शुरुआत Music of the Sun (2005) और A Girl like Me (2006) से की थी।  33 साल की रिहाना को 9 ग्रैमी अवॉर्ड्स, 13 अमेरिक म्यूजक अवॉर्ड्स, 12 बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स और 6 गिनीज़ वर्ल्ड रेकॉर्ड से नवाजा जा चुका है।

रिहाना सबसे अमीर फीमेल म्यूजिशियन में से एक हैं। फोर्ब्स के मुताबिक, रिहाना की कुल संपत्ति करीब 600 मिलिनय डॉलर (4400 करोड़) है।  सिंगर के साथ-साथ रिहाना का अपना फैशन ब्रैंड भी है, जिसका नाम Fenty है। रिहाना एक नॉन प्रॉफिट ऑर्गैनाइजेशन Clara Lionel Foundation की भी फाउंडर हैं।

यहाँ पढिए – बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts