Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Kirstie Alley Died: हॉलीवुड स्टार किर्स्टी एली का निधन, 71 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Kirstie Alley Died: किर्स्टी एली (Kirstie Alley) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर सिनेमा जगत के सितारों के साथ-साथ फैंस को भी बड़ा झटका लगा है। हाल ही में पता चला है कि, हॉलीवुड स्टार किर्स्टी एली का निधन हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, वो लंबे समय से कैंसर से […]

Kirstie Alley Died
Kirstie Alley Died

Kirstie Alley Died: किर्स्टी एली (Kirstie Alley) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर सिनेमा जगत के सितारों के साथ-साथ फैंस को भी बड़ा झटका लगा है। हाल ही में पता चला है कि, हॉलीवुड स्टार किर्स्टी एली का निधन हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, वो लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थी और अब उन्होंने जिंदगी से लड़ते-लड़ते इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। वहीं उनके ऐसे अचानक चले जाने से हर कोई सदमें में हैं।

Kanye West: कान्ये वेस्ट का ट्विटर अकाउंट दूसरी बार सस्पेंड, हैरान कर देगी नई वजह

गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं एक्ट्रेस

किर्स्टी एली (Kirstie Alley) अभी सिर्फ 71 साल की थी और वो लंब समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थी और इस बीमारी से उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आपको बता दें, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस के परिजन ने दी है। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबित, एक्ट्रेस के बच्चे ट्रू और लिली पार्कर ने बताया कि वो लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रही थीं। इतना ही नहीं बच्चों ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘हमें आपको ये बताते हुए दुख हो रहा है कि हमारी बेहद करीब हमें प्यार करने वाली हमारी मां का कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया है।’

फैंस ने दी श्रद्धांजलि 

किर्स्टी एली (Kirstie Alley) की निधन की खबर सुनने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं साथ ही उन्हें याद कर उनके बारे में लिख रहे हैं। आपको बता दें, किर्स्टी ऐली ने साल 1987 में एनबीसी के ‘चीयर्स’ पर रेबेका होवे के किरदार से पॉपुलैरिटी हासिल की थी। इस रोल के बाद वो रातों-रात स्टार बन गई और उन्होंने सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी शानदार थी और रहेगी।

इस रोल से बनाई अलग पहचान

किर्स्टी एली (Kirstie Alley) का अचानक चले जाना फैंस के लिए एक बहुत बड़ी क्षति हैं। किर्स्टी एली ने एनबीसी के ‘चीयर्स’ पर रेबेका होवे के किरदार के साथ-साथ कई बेहतरीन रोल निभाए थे, जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता। अगर उनकी फिल्मों की बात करे तो एक्ट्रेस ने Look Who’s Talking, Cheers, North and South, Kirstie, For Richer or Poorer जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 06, 2022 09:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.