Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हॉलीवुड स्टार अर्नाल्ड श्वॉर्जनेगर का मारिया श्रीवर से हुआ तलाक, कोर्ट ने लगाई मुहर

- Advertisement -

मुंबई। हॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्नाल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger) और उनकी पत्नी मारिया श्रीवर (Maria Shriver) का तलाक हो गया है।  दरअसल, इन दोनों के तलाक की खबरे काफी लंबे समय से चल रही थी और आखिरकार दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है। बता दें, दोनों के तलाक होने की खबरे लगभग 10 साल से चल रही थी और फिर लॉस एंजेलिस के एक कोर्ट में दोनों के तलाक पर मुहर लग गई।

अर्नाल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger) और मारिया श्रीवर (Maria Shriver) ने साल 1986 में दोनों ने शादी की थी जिसके बाद चीजें बिगड़ती चली गईं और फिर दोनों ने इस रिश्ते को तोड़ना ही बेहतर समझा। वहीं अर्नाल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger) ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि, एक समय पर उनका उनकी ही मेड से अफेयर था, जिससे उनको एक बच्चा भी हुआ था। वहीं ये खबर उनकी पत्नी मारिया श्रीवर (Maria Shriver) को लगते ही अर्नोल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger) और उनकी पत्नी मारिया श्राइवर के साथ उनके रिश्ते खराब होने लगे थे।

और पढ़िए – YEARENDER2021: अपने कैरेक्टर के लिए इन एक्टर्स ने किया ज़बरदस्त बॉडी ट्रांसफरमेशन, देखकर हैरान रह गई ऑडिएंस


वहीं खबर ये भी थी कि, दोनों अपनी शादी को खत्म करने के लिए तलाक की अर्जी दे चुके थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, न्यायाधीश ने तलाक के पेपर्स पर साइन कर उनके तलाक को मंजूरी दे दी है और इस कपल ने लगभग 400 मिलियन अमरीकी डालर की संपत्ति को आपस में बांटा है। 

आपको बता दें, अर्नाल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger) और मारिया श्रीवर (Maria Shriver) की मुलातात 1977 में एक टेनिस मैच के दौरान हुई थी और फिर 9 साल बाद 1986 में दोनों ने शादी कर ली थी। जिसके बाद उनके चार बच्चे हुए। वहीं हॉलीवुड में अर्नोल्ड श्वार्जनेगर और मरिया की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था और हर कोई इस जोड़ी को देखना पसंद करता था, लेकिन शायद इन दोनों को भी नहीं पता था कि, इनको इस खुश जिंदगी में अलग-अलग रहना पड़ेगा।

यहाँ पढिए – बॉलीवुड से जुडी ख़बरें       

- Advertisement -

Latest Posts