Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

हॉलीवुड सिंगर रिहाना के घर गूंजी किलकारी, बेटे को दिया जन्म

मुंबई। हॉलीवुड की फेमस सिंगर रिहाना (Rihanna) मां बन गई हैं। सिंगर बॉयफ्रेंड रॉकी के बच्चे की मां बनी हैं। TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक, रिहाना ने अपने और बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के पहले बच्चे को 13 मई को जन्म दिया था। इस कपल ने लॉस एंजलिस में बेटे का स्वागत किया है। इस खबर […]

मुंबई। हॉलीवुड की फेमस सिंगर रिहाना (Rihanna) मां बन गई हैं। सिंगर बॉयफ्रेंड रॉकी के बच्चे की मां बनी हैं। TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक, रिहाना ने अपने और बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के पहले बच्चे को 13 मई को जन्म दिया था। इस कपल ने लॉस एंजलिस में बेटे का स्वागत किया है। इस खबर के आने के बाद से फैंस के बीच खुशी का माहौल है।

पीपल मैगजीन ने भी रिहाना के बच्चे की खबर को कंफर्म किया है। उन्होंने सूत्र के हवाले से बताया कि रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी अपने बच्चे के साथ घर पर हैं। रिहाना की तबीयत ठीक है। वह और रॉकी नए पेरेंट्स बनकर बेहद खुश हैं। अभी कपल ने खुद इस बात का ऐलान नहीं किया है। साथ ही बच्चे को लेकर कोई और जानकारी सामने नहीं आई है।

 

और पढ़िएPhotos: हॉलीवुड सिंगर दुआ लीपा की ये हॉट तस्वीरें आपको कर देंगी मदहोश

 

रिहाना प्रेग्नेंसी के बाद महीनों अपने फैशन सेंस से सुर्खियां बटोरीं। वोग ने मई में अपने कवर पेज पर सिंगर की तस्वीर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर छापी थी। मैगजीन में उनके प्रेग्नेंसी और फैशन के बारे में काफी सारी बातें लिखी गई थीं।

उसमें लिखा गया कि रिहाना ने फैशन में कुछ गहरा बदलाव कर दी हैं। वहीं सिंगर ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे उम्मीद है कि हम गर्भवती महिलाओं के लिए ‘सभ्य’ को फिर से परिभाषित करने में सक्षम थे। उन्होंने कहा कि मेरा शरीर अभी अविश्वसनीय चीजें कर रहा है, और मैं इससे शर्मिंदा नहीं होने जा रहा हूं। इस बार जश्न का अहसास होना चाहिए।

 

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 20, 2022 11:08 AM