Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: हॉलीवुड सिंगर माईली सायरस oops मूमेंट का शिकार, फिर भी दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

- Advertisement -

मुंबई। हॉलीवुड सिंगर माईली सायरस (Miley Cyrus) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है, उन्होंने खुद ही अपना एक बड़ा नाम कमाया है। सिंगर माईली सायरस (Miley Cyrus) विदेश के साथ-साथ भारत में भी काफी लोकप्रिय है और उनकी फैन फॉलीइंग भी काफी अच्छी है। 

सिंगर माईली सायरस (Miley Cyrus) ने अपनी आवाज से सभी का दिल तो जीता ही है लेकिन उन्होंने अपनी खूबसूरती भी लोगों को बहुत पसंद आती है। माईली सायरस (Miley Cyrus) को सुनने और देखने के लिए उनके फैंस हमेशा ही बेचैन रहते है। वहीं नए साल पर सिंगर माईली सायरस (Miley Cyrus) ने फैंस को एंटरटेन करने के लिए परफॉर्मेंस दी लेकिन इस दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया। दरअसल, वो oops मूमेंट का शिकार हो गई।

बता दें, सिंगर माईली सायरस (Miley Cyrus) पार्टी इन द यूएसए गाने में परफॉर्म कर रही थीं तभी अचानक उनका टॉप खुल गया जिसके बाद माईली सायरस (Miley Cyrus) ने बड़े ही समझदारी से उस ड्रेस को संभाला और फिर बैक स्टेज टली गई। इस दौरान उनके साथ जो बैकग्राउंड सिंगर थे वो गाना गाते रहे और फिर दोबारा माईली सायरस (Miley Cyrus) ने आकर एक बार फिर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। 

वहीं माईली सायरस (Miley Cyrus) की इस समझदारी की हर कोई तारीफ कर रहा हैं कि क्योंकि आम तौर पर ऐसे होने पर कोई भी नर्वस हो जाता हैं लेकिन माईली सायरस (Miley Cyrus) ने बड़ी ही समझदारी से इस oops moments को सभांला। बता दें परफॉर्मेंस के दौरान माईली सायरस (Miley Cyrus) ने सिल्वर कलर का टॉप पहना था। दरअसल कुछ यूजर्स ने माइली की इस दौरान के परफॉर्मेंस का वीडियो शेयर किया और कहा कि माईली परफॉर्मेंस के बीच वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गई है जिसके बाद माईली के फैंस ने कमेंट किया कि, कुछ भी खराब नहीं हुआ, माईली ने इस दौरान शानदार परफॉर्मेंस दी।

 

- Advertisement -

Latest Posts