Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फैन की मदद के लिए आगे आईं हॉलीवुड सिंगर बिली एलीश, बीच में रोका कॉन्सर्ट

- Advertisement -

मुंबई। हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर बिली एलीश (Billie Eilish) का हर कोई दीवाना है। इन दिनों बिली एलीश (Billie Eilish) एक खास वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में बिली एलीश (Billie Eilish) ने अपने एक इंवेट में अपने फैंस के साथ कुछ ऐसा किया जिसे हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।  बिली एलीशो जॉर्जिया के एटलांटा के फार्म एरीना में कॉन्सर्ट कर रही थीं। 

इस कॉन्सर्ट के बीच में बिली एलीशो  का ध्यान एक फैन की तरफ गया, जिसे सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी। ऐसे में बिली एलीशो ने अपने कॉन्सर्ट को बीच में रोककर फैन को मेडिकल मदद दिलवाई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह शख्स से सवाल पूछती नजर आ रही हैं।  बिली ने फैन से पूछा था- क्या आपको इनहेलर की जरूरत है? इसके बाद उन्होंने अपने क्रू से पूछा- क्या हमारे पास इनहेलर है? उस शख्स के लिए इनहेलर लेकर आइए।

  

और पढ़िए –   Kylie Jenner Baby Boy : दूसरी बार मां बनीं काइली जेनर, बेटे को दिया जन्म

फैन को इनहेलर देने के बाद सिंगर ने उसके पास खड़े लोगों को उसे स्पेस देने के लिए भी कहा कि'उसे थोड़ा समय दो, भीड़ मत लगाओ। इसके बाद खुद सिंगर ने फैन से पूछा- आपको बाहर आने की जरूरत है या आप ठीक हो? आप श्योर हो? बाद में Billie Eilish ने फैन को फ्लाइंग किस दी और उसे आई लव यू कहा। 

बतादें 20 साल की सिंगर इन दिनों वर्ल्ड टूर पर हैं। वह अपनी पॉपुलर एल्बम Happier Than Ever के गानों को अपने कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रही हैं। 18 दिसंबर 2001 को लॉस एंजेलिस में जन्मीं बिली एक्ट्रेस-सॉन्ग राइटर मैगी बेअर्ड और एक्टर पैट्रिक ओ'कॉनेल की बेटी हैं। बिली को संगीत और गाने लिखना उनकी मां ने सिखाया। सिर्फ 4 साल की उम्र में बिली ने पहला गाना लिखा था और 8 की उम्र में वह म्यूजिक टैलेंट शो में भाग लेने लगी थीं। 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts