Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दाशियां बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन संग आई नजर, दोनों की रोमांटिक फोटोज वायरल

Hollywood News: हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस को जितना विदेश में पसंद किया जाता है उतनी ही वो भारत में भी फेमस है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी इंटरनेट पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ फोटो […]

Hollywood News: हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस को जितना विदेश में पसंद किया जाता है उतनी ही वो भारत में भी फेमस है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी इंटरनेट पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ फोटो वायरल हो रही है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है। दरअसल, एक्ट्रेस ने फैंस को ट्रीट देते हुए खुद की फोटो शेयर की है जिनमें से दो फोटो  उनके बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन (Pete Davidson) के साथ है जिसमें दोनों रोमाटिंक अंदाज में नजर आ रहे है। 

किम कर्दाशियां (Kim Kardashian) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन भी लिखा, 'देर रात मैं स्नैकिंग कर रही हूं।' फोटो में आप देख सकते है कि, किम कर्दाशियां के बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन उन्हें किस कर रहे हैं, जिसे उन्होंने स्नैकिंग बताया है। वहीं लुक की  बात करें तो किम कर्दाशियां ने सिल्वर कलर की डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है और चंकी लेयर्ड नेकलेस के साथ किम कर्दाशियां ने मैचिंग हूप्स पहने हुए है और उनका मेकअप और हेयर स्टाइल भी उनपर काफी अच्छा लग रहा है। 

एक्ट्रेस किम कर्दाशियां और पीट डेविडसन की जो फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, उनमें दोनों ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है साथ में दोनों डिनर एन्जॉय कर रहे हैं।  किम कर्दाशियां और पीट डेविडसन की इन फोटोज पर आठ मिलियन से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और लगातार फैंस इनकी फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है। किम कर्दाशियां की बहन क्लोई कर्दाशियां ने इस फोटो को पसंद किया और लाल रंग की हार्ट इमोजी बनाई है।

इसी के साथ एक्ट्रेस की बहन के कमेंट करते हुए लिखा कि, 'क्या इससे ज्यादा कुछ क्यूट हो सकता है। रुक जाओ यहीं। आपको बता दें, किम कर्दाशियां और पीट डेविडसन ने साल 2021 अक्टूबर में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। दोनों को हमेशा एक साथ स्पॉट किया जाता है। फिलहाल दोनों ने शादी को लेकर कोई प्लानिंग नहीं की है लेकिन दोनों को फैंस एक साथ काफी पसंद करते है।

First published on: Apr 13, 2022 07:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.