Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेट्टी व्हाइट का 99 साल की उम्र में निधन

- Advertisement -

मुंबई। नए साल की शुरूआत में हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। हॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस बेट्टी व्हाइट (Betty White) का 99 साल की उम्र में निधन हो गया है, जो कि हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस बेट्टी व्हाइट (Betty White) ने अपने घर पर अंतिम सांस ली। वहीं उनके निधन पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) ने ट्वीट कर शोक जताया है। 

बेट्टी व्हाइट (Betty White) के निधन पर दुख जताते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden)  ने ट्वीट कर, उन्हें बहुत ही प्यारी महिला बताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मैं और जिल (अमेरिका की प्रथम महिला) बेट्टी व्हॉइट को बहुत याद करेंगे, उन्होंने कहा कि, बेट्टी ने उनके बचपन से लेकर अमेरिकी नागरिकों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है।

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेट्टी व्हाइट (Betty White) हॉलीवुड की जानी- मानी अभिनेत्रियों में से एक थी। वहीं एक्ट्रेस बेट्टी व्हाइट (Betty White) एक कॉमेडियन के तौर पर भी जानी जाती थीं, जिनको लोग फिल्मों में देखकर खुश हो जाते थे। बेट्टी व्हाइट (Betty White) ने अपने टेलिविजन करियर की शुरुआत 'द गोल्डन गर्ल्स' (The Golden Girls) और 'द मैरी टायलर मूरे शो' (The Mary Tyler Moore Show) से की थी जिसके बाद उनके अभिनेय की हर तरफ चर्चा होने लगी। ये सीरीज 1985 से 1992 तक चली थी।

इस सिरीज के हिट होने के लिए उनका नाम दिलचस्प रिकॉर्ड भी पड़ा जिसने हॉलीवुड सिनेमा को एक नया रंग रूप दिया इतना ही नहीं हॉलीवुड मूवीज को एक अलग पहचान भी दिला। बेट्टी व्हाइट (Betty White) को बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों में शामिल हुई और हॉलीवुड में अपने दम पर नाम कमाया। एक्ट्रेस बेट्टी व्हाइट (Betty White)ने 'द बोल्ड एंड द ब्यूटीफुल', लेडीज में, दैट 70 शो, बॉस्टन लीगल, हॉट इन क्लेवलैंड, के साथ-साथ कई शो में हिस्सा लिया।

- Advertisement -

Latest Posts