TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

हॉलीवुड एक्टर Willie Garson का निधन, बीमारी होने के बावजूद करते थे काम।

रिषभ पांडे-Hollywood actor Willie Garson died, despite being sick, he used to work अमेरिका के मोस्ट पॉपुलर टेलीविज़न शो ”सेक्स एंड द सिटी” (Sex and the City) के फेमस कलाकार एक्टर विली गार्सन (Willie Garson)  का 57 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस खबर से एक्टर के फैंस बेहद दुखी और निराश […]

रिषभ पांडे-Hollywood actor Willie Garson died, despite being sick, he used to work अमेरिका के मोस्ट पॉपुलर टेलीविज़न शो ”सेक्स एंड द सिटी” (Sex and the City) के फेमस कलाकार एक्टर विली गार्सन (Willie Garson)  का 57 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस खबर से एक्टर के फैंस बेहद दुखी और निराश हो गए है। वही दूसरी और कई हॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। विली गार्सन की मौत की खबर वैसे तो दुनिया भर में फैल गई लेकिन अब तक उनकी मौत के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

data-card-branding='0' class='embedly-card'>">

गार्सन के मैनेजर जॉन कैरेबिनो ने उनके मौत की खबर को कन्फर्म किया है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर कैंसर से जुंझ रहे थे। 'सेक्स एंड द सिटी' के निर्माता माइकल पैट्रिक किंग ने कैंसर की बात को साफ तो नहीं कहा लेकिन उनके ट्वीट ने ये तो बता दिया कि गार्सन बीमार जरूर थे। 

data-card-branding='0' class='embedly-card'>">

 एक्टर के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि-"हम सब SATC के मेंबर्स ने अपने परिवार के एक सदस्य को खो दिया है। गार्सन एक शानदार एक्टर थे और बीमार होने पर भी काम करते रहे। महज 57 साल की उम्र में उनका दुनिया से जाना हर किसी के लिए चौंकाने वाला और दुखद है। 

data-card-branding='0' class='embedly-card'>">

विली गार्सन के गोद लिए बेटे नायथन (Nathen) ने अपने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर कर लिखा-‘मुझे खुशी है कि आपने मेरे साथ अपना प्यार शेयर किया। मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा और ना ही इसे खोऊंगा'। बताया जाता है कि एक्टर अपने बेटे के काफी करीब थे। इसी के साथ एक्टर के दोस्त भी उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं, विली की मौत के खबर से उनके सभी कलाकार सदमे में हैं। 



विली गार्सन ‘सेक्स एंड द सिटी’ तक हॉलीवुड में लगभग 3 दशक तक काम करते रहे। एक्टर ने 90 के दशक में कई शो और फिल्मों में शानदार काम किया था। विली गार्सन की बेस्ट फिल्मों में वॉक ऑफ शेम, सेक्स एंड द सिटी, लिटिल मैनहट्टन, जूम, जस्ट लाइक हेवन और मैरी शामिल हैं। उनके काम के लिए उनके फैंस उन्हे हमेशा मोटीवेट करते थे, लेकिन आज उनके निधन पर हर कोई ग़मगीन हो रखा है।



 




Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.