TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

टॉम क्रूज का शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा नुकसान, BMW कार के साथ महंगा सामान लेकर चोर हुए रफूचक्कर

स्वीटी गौर  – Hollywood Actor Tom Cruise luggage stolen from his bodyguard bmw – हॉलिवुड ऐक्‍टर टॉम क्रूज (Tom Cruise) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में एक्टर को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है। टॉम क्रूज अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी थे और शातिर चोरों ने होटल में खड़ी उनके […]

स्वीटी गौर  - Hollywood Actor Tom Cruise luggage stolen from his bodyguard bmw - हॉलिवुड ऐक्‍टर टॉम क्रूज (Tom Cruise) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में एक्टर को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है। टॉम क्रूज अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी थे और शातिर चोरों ने होटल में खड़ी उनके बॉडीगार्ड की कार को ही चोरी कर लिया। कार में एक्टर का लाखों पाउंड का सामान था जो भी चोरी हो गया है। वे इंग्लैंड में अपनी फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 की शूटिंग कर रहे थे।



रिपोर्ट्स के मुताबिक टॉम के बॉडीगार्ड की बीएमडब्ल्यू एक्स 7 कार एक होटल में खड़ी थी। टॉम क्रूज को जैसे ही अपना सामान चोरी होने की खबर मिली उन्हें काफी गुस्सा आया। कहा जा रहा है चोरों के पास कार की चाबी नहीं थी हाईटेक चोरों ने की-लैस एंट्री वाली कार के इग्निशन फोब सिग्नल को क्लोन करने के लिए स्कैनर का इस्तेमाल किया । वहीं पर चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया। चोर उनकी कार को लेकर रफूचक्कर हो गए। बाद में पुलिस ने नाकाबंदी कर कार को बरामद किया।



टॉम के जिस बॉडीगार्ड की यह कार थी वही एक्टर की सिक्योरिटी स्टॉफ का इंचार्ज भी है। बॉडीगार्ड ने बताया कि जब वह सुबह जा रहा था तो उसने बुधवार को देखा कि पार्किंग स्पेस में BMW X7 नहीं है। उसने तुरंत पार्किंग स्पेस से थोड़ी दूरी पर मौजूद पुलिस हेडक्वाटर को चोरी की सूचना दी। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को बर्मिंघम के चर्च स्ट्रीट से एक्टर की कार को बरामद कर लिया गया लेकिन उसमें उनका सामान नहीं था।



 टॉम को जब इस घटना का पता चला तो उनके साथ-साथ शूटिंग पर मौजूद हर शख्स सकते में आ गया। इस फिल्म में टॉम के साथ एक्ट्रेस Hayley Atwell भी हैं। बता दें कि BMW को सेफ्टी के लिहाज से काफी बेहतर माना जाता है। इसकी स्पीड भी जबरदस्त है। जिस कार में  टॉम का सामान रखा था, जो महज 4.7 सेकंड में 0 से 60 mph की रफ्तार पकड़ सकती है। हालांकि, पिछले कुछ समय से की-लैस एंट्री वाली कारें चोरों के निशाने पर हैं। वो हाईटेक डिवाइसेस इस्तेमाल करके उन्हें चोरी कर रहे हैं । 


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.