Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

हॉलीवुड अभिनेता डैनी हिक्स का हुआ कैंसर से निधन । हाल ही में किया था बीमारी का खुलासा।

- Advertisement -

पूजा राजपूत-हॉलीवुड(Hollywood) के मशहूर अभिनेता डैनी हिक्स(Danny Hicks) का निधन हो गया है। वह स्टेज चार के कैंसर(Stage 4 Cancer) से जूझ रहे थे। ‘एविल डेड 2’(Evil Dead 2) और ‘स्पाइडर मैन 2’(Spider Man 2) में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुके, डैनी हिक्स 68 वर्ष के थे। उन्होने कैलिफोर्निया(California) स्थित अपने घर पर ही आखिरी सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डैनी हिक्स का निधन मंगलवार 30 जून को हुआ। 

डैनी हिक्स के निधन की खबर की पुष्टि उनकी प्रबंधन टीम ने फेसबुक(Facebook) पर एक बयान जारी करके साझा की है। इस पोस्ट में लिखा है, “डैनी हिक्स का अपने घर पर निधन हो गया। हम आपको प्यार करते हैं डैनी,  आराम करो मेरे दोस्त। कोई और दर्द नहीं”। गौरतलब है कि जून के महीने की शुरूआत में ही डैनी ने अपनी बीमारी को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होने अपने फैंस के साथ ये खबर शेयर की थी कि वह कैंसर से जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं, उन्हें फोर्थ स्टेज का कैंसर डायग्नोस हुआ है। 

अपने पोस्ट में डैनी ने लिखा था “उन सभी लोगों के लिए जो मुझे कभी नहीं मिले, और वो प्रशंसक जिन्होंने मेरे काम का आनंद लिया। मुझे कुछ बुरी खबर मिली है। मुझे चौथी स्टेज के कैंसर का पता चला है। मेरे पास जीने के लिए लगभग एक से तीन साल हैं। मेरे पोस्ट में कोई बदलाव नहीं आया है। मुझे बहुत ज्यादा पछतावा नहीं है। ठीक है, मैं जाऊंगा। मुझे पता है कि नर्क के उस तहखाने में क्या चल रहा है”।

डैनी ने जब से कैंसर की बीमारी की ये खबर अपने फैंस के साथ शेयर की थी, तभी से उनके फ्रैंस और दोस्त अपने प्रिय अभिनेता का हौसला बढ़ाने में जुटे थे। डैनी भी कैंसर को मात देने की आशा रखे हुए थे। अपनी पोस्ट में डैनी ने साफ लिखा था कि उनके पास एक से तीन साल की जिंदगी बची है। लेकिन अफसोस, जिंदगी ने उन्हें इतना मौका भी नहीं दिया। अभिनेता डैनी हिक्स ने हॉरर फिल्म 'इविल डेड 2' में एक अहम भूमिका निभाई थी। इस रोल से उनकी एक अलग पहचान बन गई थी। उन्होने फिल्म ‘स्पाइडर मैन 2’, और ‘डार्कमैन’ में भी खास रोल प्ले किए थे।

- Advertisement -

Latest Posts