Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

87 साल की उम्र में एक्टर HENRY DARROW का हुआ निधन !

- Advertisement -

अदिति त्यागी –  टेलीविजन के पहले हिस्पैनिक जोरो, हेनरी डैरो (Henry Darrow) का 87 साल की उम्र में निधन (Henry Darrow Passes Away) हो गया । इस खबर की घोषणा हेनरी के पूर्व प्रचारक माइकल बी ड्रक्समैन ने 15 मार्च, 2021 को फेसबुक पर की थी ।  अभिनेता का 14 मार्च को अमेरिका में उत्तरी कैरोलिना के विलमिंगटन में उनके घर पर निधन हो गया । रविवार की रात को उन्होंने अंतिम सांस ली। हालांकि उनकी मौत की वजह सामने नहीं आई है। 

पब्लिसिस्ट ने फेसबुक पर लिखा कि ‘हेनरी डैरो का 87 साल ( 15 सितंबर 1933- 14 मार्च 2021) की उम्र में निधन हो गया। मेरे दोस्त की आत्मा को शांति मिले।‘ 

अभिनेता विक्टोरिया (लिंडा क्रिस्टल) के भाई मनोलितो मोंटोया के रूप में उच्च चैपरल में अपनी भूमिका के लिए अच्छी तरह से जाने जाते थे । यह सीरीज 1967  में प्रसारित हुई थी और 98  एपिसोड थे । अभिनेता ने सैंडा बारबरा ड्रामा में अहम भूमिका निभाई। उनके किरदार रफेल कैस्टिलो के लिए उन्हें डेटाइम एम्मी अवॉर्ड मिला।

हेनरी के निधन की खबर सुनकर स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी और लिखा कि हेनरी के करियर और उपलब्धियों पर हमें गर्व है। उनके परिवार के साथ हम संवेदना व्यक्त करते हैं।

मालूम हो कि हेनरी का जन्म अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी में हुआ था।हेनरी के मुख्य शो में सोडा स्प्रिंग्स, वन ट्री हिल, द बोल्ड एंड द ब्यूटीफुल, स्टार ट्रेक और जोरो है।

- Advertisement -

Latest Posts