Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Happy Birthday: क्रिस्टन स्टीवर्ट सेलिब्रेट करेंगी अपना 32वां जन्मदिन, इस बयान को लेकर चर्चा में आई थी एक्ट्रेस

मुंबई। हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर क्रिस्टन स्टीवर्ट (Kristen Stewart) आज अपना 32वां जन्मदिन मनाएंगी। बता दें कि अदाकारा आज के समय में सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। इतना ही नहीं वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अदाकारा किसी ना किसी बात को लेकर […]

मुंबई। हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर क्रिस्टन स्टीवर्ट (Kristen Stewart) आज अपना 32वां जन्मदिन मनाएंगी। बता दें कि अदाकारा आज के समय में सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। इतना ही नहीं वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अदाकारा किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। ये तो आप भी जानते होंगे कि उन्होंने अपनी मधुर आवाज और दमदार एक्टिंग से लोगों का प्यार और दिल दोनों ही पा लिया है।

क्रिस्टन स्टीवर्ट आज ही के दिन 9 अप्रैल 1990 को पैदा हुईं थीं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरूआत में कई तरह के संघर्ष का सामना किया है और कठिनाइंयों के आगे टिक कर बुलंदियों को अपने नाम कर लिया है। कुछ सालों पहले एक इंटरव्यू में क्रिस्टन ने कहा ‘मैं किसी से भी बात कर सकती हूं। जब कभी कोई कहता है कि मुझसे बात करना मुश्किल है तो मैं इस बात से दुखी हो जाती हूं क्योंकि ऐसा नहीं है। मैं हमेशा मस्तमौजी लाइफ जीती हूं और अच्छे ढंग से तैयार रहती हूं। मैं हर किसी से बात करती हूं।’ उन्होंने कहा ‘कई लोग सोचते हैं कि भावनात्मक लोग कुछ मामलों में थोड़े कमजोर होते हैं मगर ऐसा नहीं है।

इसके आगे अदाकारा कहती हैं कि ‘ये बात तो हर व्यक्ति पर निर्भर है कि वो कैसे रहना चाहता है। आप इस बात का इस्तेमाल मजबूत होने के लिए भी कर सकते हैं। अपने आपको अच्छे से तैयार कर सकते हैं’। एक्ट्रेस क्रिस्टन स्टीवर्ट हॉलीवुड खूबसूरत अभिनेत्रियों में से है, जिनका क्रेज एंटरटेनमेंट की दुनिया से लेकर उनके लाखों चाहने वालों में भी देखने को मिलता है। इतना ही नहीं उनके सिंगिग की धुन लोगों के दिलों को छू जाती है और वो उनके गानों को गुनगुनाते हैं।

First published on: Apr 09, 2022 07:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.