Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

62 साल की हुई मैडोना, करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं

- Advertisement -

आज हॉलीवुड सिंगर मैडोना (Madonna) अपना 62वां जन्मदिन मना रही हैं। मैडोना सोलो टूरिंग के जरिए दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली गायिकाओं में से एक हैं। कैथलिक परिवार में जन्मी मैडोना ने अमेरिका में एक सोलो टूर के दौरान शो की टिकटों के जरिए करीब 9649 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

मैडोना 80 के दशक में क्वीन ऑफ पॉप के तौर पर भी प्रसिद्ध रहीं हैं। पॉप स्टार मैडोना शुरू से ही अपनी बोल्ड अदाओं के लिए सुर्खियों में रह चुकी हैं। ऐसे में वो कई मैगजीनों के लिए न्यूड पोज दे चुकी हैं। बता दें कि मैडोना भी प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं। मैडोना अपने फैशन और लुक के लिए भी दुनियाभर में प्रसिद्ध हैं।

एक जमाने में वह फैशन ट्रेंड सेट करती थीं। आलीशान जिंदगी जीने वाली मैडोना के पास 34 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत की कारें हैं। बेवर्ली हिल्स में मैडोना का 192 करोड़ रुपये का बंगला है। इस बंगले में टेनिस कोर्ट भी बनाया गया है।

 वह इन दिनों ब्राजीलियन मॉडल केविन सैंपियो को डेट कर रही हैं। मैडोना दो बार शादी कर चुकी हैं। मैडोना ने पहली शादी शॉन पेन से की और दूसरी शादी गाइ रिची से। हालांकि दोनों से उनका तलाक हो चुका है। 1984 में मैडोना का म्यूजिक एलबम “लाइक ए वर्जिन' ने काफी धूम मचाई। दुनियाभर में इस एलबम ने प्रसिद्धी बटोरी।

- Advertisement -

Latest Posts