Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

22 साल की उम्र में रेसलर हना किमूरा ने दुनिया को कहा अलविदा, आखिरी पोस्ट में लिखा- ‘मुझे माफ…’

पेशेवर रेसलर और मौजूदा वेब सीरीज- टैरेस हाउस टोक्‍यो 2019-20 की कास्‍ट सदस्‍य हना किमूरा (Hana Kimura) के बारे में पुष्टि हुई है कि उनका निधन हो गया है। वर्ल्‍ड वंदर विंग स्‍टारडम ने शनिवार को उनके निधन की पुष्टि की। जापान में महिला रेसलिंग लीग की स्‍टार किमूरा ने सिर्फ 22 साल की उम्र […]

पेशेवर रेसलर और मौजूदा वेब सीरीज- टैरेस हाउस टोक्‍यो 2019-20 की कास्‍ट सदस्‍य हना किमूरा (Hana Kimura) के बारे में पुष्टि हुई है कि उनका निधन हो गया है। वर्ल्‍ड वंदर विंग स्‍टारडम ने शनिवार को उनके निधन की पुष्टि की। जापान में महिला रेसलिंग लीग की स्‍टार किमूरा ने सिर्फ 22 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। 

स्‍टारडम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बयान जारी करते हुए लिखा, 'कृपया इज्‍जत रखिए और चीजों को प्रक्रिया में लाने के लिए कुछ समय दीजिए। किमूरा के परिवार और दोस्‍तों को इस दुख को सहने की शक्ति देने के लिए प्रार्थना कीजिए।'

किमूरा ने अपने आखिरी इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर लिखा था, 'मैं आपसे प्‍यार करती हं। आपकी उम्र लंबी और खुशनुमा हो। मुझे माफ कर देना।' सोशल मीडिया पर फैंस ने इस खबर को देखते ही हैरानी जताई। वैसे, किमूरा की मौत का आधिकारिक कारण अब तक पता नहीं चला है, लेकिन कुछ फैंस ने जानकारी दी है कि युवा रेसलर साइबर बदमाशी से परेशान थी। 

बता दें कि किमूरा अक्‍टूबर 2019 से मशहूर रिएलिटी सीरीज 'टैरेस हाउस' की प्रमुख कास्‍ट सदस्‍या थीं। उन्‍होंने अपने गुलाबी बालों और रेसलिंग कोस्‍ट्यूम्‍स से फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई थी। किमूरा बहुत जल्‍द फैंस की पसंदीदा रेसलर बनीं क्‍योंकि युवा पहलवान ने रिंग में विरोधियों को खूब दमखम से पटका। 

वो जब अपने पुरुष रूममेट्स से बात करती थीं तो तकिया के पीछे छिप जाती थीं। टैरेस हाउस टोक्‍यो 2019-20 का प्रोडक्‍शन कोरोना वायरस की महामारी के कारण रुका हुआ है।

First published on: May 24, 2020 03:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.