कोरोना वायरस के कारण Grammy Awards 2022 हुआ पोस्टपोन

मुंबई। हर साल की तरह इस साल भी म्यूजिक इंडस्ट्री के सर्वोच्च सम्मान माने जाने वाले ग्रैमी अवॉर्ड्स के 64वें एडिशन (64th Grammy Awards) की घोषणा हो चुकी थी। दुनिया के सबसे बड़े अवार्ड्स में से एक ग्रैमी अवार्ड हर साल दुनिया भर के टॉप सिंगर्स की लिस्ट नॉमिनेट करता है।  

- विज्ञापन -

ग्रैमी अवॉर्ड्स को ग्रामोफोन अवॉर्ड्स के तौर पर जाना जाता है। साल 2022 में आयोजित होने वाले ग्रैमी अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन की भी अनाउंसमेंट (Grammy Awards Nominations 2022) कर दी गई थी। वहीं अब खबर है कि म्यूजिक का सबसे बड़ा अवॉर्ड इवेंट ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 (Grammy Awards 2022 ) को भी पोस्टपोन कर दिया गया है।

आपको बता दें कि ये इवेंट 31 जनवरी को लॉस एंजेलिस में होने वाला था। अब ये किस दिन आयोजित किया जाएगा, इसकी डेट का खुलासा अभी नहीं किया गया है। आयोजकों ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया और खुलासा किया कि उन्होंने 64 वें ग्रैमी अवार्ड्स शो को स्थगित कर दिया है और ये भी बताया है कि म्यूजिक फील्ड से जुड़े लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा उनकी पहली प्रायोरिटी है। ये पहली बार नहीं है जब ग्रैमी अवार्ड्स को रद्द कर दिया गया है, ये आयोजन पिछले साल भी कोविड -19 महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था।

Don't miss

OnePlus 11R 5G के लॉन्च के बाद OnePlus 10R 5G पर भारी डिस्काउंट, जल्द खरीदें

OnePlus 10R 5G: वनप्लस ने अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 11R 5G को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसके बेस वेरिएंट जिसमें...

फ्लिपकार्ट पर बंपर ऑफर! 20000 रुपये से भी सस्ते में खरीदें iPhone 12 Mini

iPhone 12 Mini: अगर आपका बजट कम है और आप आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए iPhone 12 Mini एक बेहतर...

OPPO Reno8T 5G को सस्ते में खरीदने का मौका! इस दिन से होगी बिक्री शुरू

OPPO Reno8T 5G: अगर आप एक नया 5जी स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है।...
Exit mobile version