-विज्ञापन-

कोरोना वायरस के कारण Grammy Awards 2022 हुआ पोस्टपोन

मुंबई। हर साल की तरह इस साल भी म्यूजिक इंडस्ट्री के सर्वोच्च सम्मान माने जाने वाले ग्रैमी अवॉर्ड्स के 64वें एडिशन (64th Grammy Awards) की घोषणा हो चुकी थी। दुनिया के सबसे बड़े अवार्ड्स में से एक ग्रैमी अवार्ड हर साल दुनिया भर के टॉप सिंगर्स की लिस्ट नॉमिनेट करता है।  

ग्रैमी अवॉर्ड्स को ग्रामोफोन अवॉर्ड्स के तौर पर जाना जाता है। साल 2022 में आयोजित होने वाले ग्रैमी अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन की भी अनाउंसमेंट (Grammy Awards Nominations 2022) कर दी गई थी। वहीं अब खबर है कि म्यूजिक का सबसे बड़ा अवॉर्ड इवेंट ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 (Grammy Awards 2022 ) को भी पोस्टपोन कर दिया गया है।

आपको बता दें कि ये इवेंट 31 जनवरी को लॉस एंजेलिस में होने वाला था। अब ये किस दिन आयोजित किया जाएगा, इसकी डेट का खुलासा अभी नहीं किया गया है। आयोजकों ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया और खुलासा किया कि उन्होंने 64 वें ग्रैमी अवार्ड्स शो को स्थगित कर दिया है और ये भी बताया है कि म्यूजिक फील्ड से जुड़े लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा उनकी पहली प्रायोरिटी है। ये पहली बार नहीं है जब ग्रैमी अवार्ड्स को रद्द कर दिया गया है, ये आयोजन पिछले साल भी कोविड -19 महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था।

Latest

Don't miss

Lava 5G Phone: लावा लॉन्च करेगा धांसू 5जी स्मार्टफोन, कीमत होगी कम

Lava 5G Phone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava मार्केट में...

Lava 5G Phone: लावा लॉन्च करेगा धांसू 5जी स्मार्टफोन, कीमत होगी कम

Lava 5G Phone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava मार्केट में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च करते रहता है। कंपनी ने पिछले वर्ष के अंत...

Rakhi Adil Dispute: रितेश ने मारी राखी-आदिल के झगड़े में एंट्री, बोले- ‘मुझे 3 महीने पहले ही…

Rakhi Adil Dispute: राखी सावंत और आदिल खान का झगड़ा तेजी से तूल पकड़ रहा है। एक तरफ जोड़ा एक-दूजे पर बड़े-बड़े आरोप लगा...

Valentines Day 2023: वैलेंटाइन डे पर पार्टनर को गिफ्ट करें ये 5 बेस्ट गैजेट्स

Valentines Day 2023: फरवरी का महीना शुरू हो गया है और कहा जाता है कि ये महीना प्रेमियों के लिए खास होता है। क्योंकि...