Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

कोरोना वायरस के कारण Grammy Awards 2022 हुआ पोस्टपोन

- Advertisement -

मुंबई। हर साल की तरह इस साल भी म्यूजिक इंडस्ट्री के सर्वोच्च सम्मान माने जाने वाले ग्रैमी अवॉर्ड्स के 64वें एडिशन (64th Grammy Awards) की घोषणा हो चुकी थी। दुनिया के सबसे बड़े अवार्ड्स में से एक ग्रैमी अवार्ड हर साल दुनिया भर के टॉप सिंगर्स की लिस्ट नॉमिनेट करता है।  

ग्रैमी अवॉर्ड्स को ग्रामोफोन अवॉर्ड्स के तौर पर जाना जाता है। साल 2022 में आयोजित होने वाले ग्रैमी अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन की भी अनाउंसमेंट (Grammy Awards Nominations 2022) कर दी गई थी। वहीं अब खबर है कि म्यूजिक का सबसे बड़ा अवॉर्ड इवेंट ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 (Grammy Awards 2022 ) को भी पोस्टपोन कर दिया गया है।

आपको बता दें कि ये इवेंट 31 जनवरी को लॉस एंजेलिस में होने वाला था। अब ये किस दिन आयोजित किया जाएगा, इसकी डेट का खुलासा अभी नहीं किया गया है। आयोजकों ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया और खुलासा किया कि उन्होंने 64 वें ग्रैमी अवार्ड्स शो को स्थगित कर दिया है और ये भी बताया है कि म्यूजिक फील्ड से जुड़े लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा उनकी पहली प्रायोरिटी है। ये पहली बार नहीं है जब ग्रैमी अवार्ड्स को रद्द कर दिया गया है, ये आयोजन पिछले साल भी कोविड -19 महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था।

- Advertisement -

Latest Posts