--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Grammy Awards 2022: ब्रूनो मार्स ने अवॉर्ड जीतने के बाद स्टेज पर ही जला ली सिगरेट, सोशल मीडियो पर फैंस ने किया ट्रोल

- Advertisement -

मुंबई। इस साल म्यूजिक इंडस्ट्री के सर्वोच्च सम्मान वाले ग्रैमी अवॉर्ड्स के 64वें एडिशन (64th Grammy Awards) का आगाज हो चुका है। कुछ महीने पहले ग्रैमी अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन की भी अनाउंसमेंट (Grammy Awards Nominations 2022) कर दी गई थी, लेकिन ओमिक्रॉन वेरिेएंट के चलते इस अवार्ड्स शो को  पोस्टपोन कर दिया गया था। लेकिन जब बीते दिन इस अवॉर्ड सेरेमनी की शुरुआत की गई, तब यहां मस्ती-मजाक के साथ खूभ धमाल भी देखने को मिला। अब भला इतना मेजिकल नाइट हो और सिंगिंग ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सका। इस फंक्शन के दौरान कई महान सिंगर्स ने स्टेज पर जाकर अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंसेस भी दीं। वहीं कई धुरंधरों को ग्रैमी से नवाजा भी गया, लेकिन इसी बीच इस फंक्शन में कुछए ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल ब्रूनो मार्स और एंडरसन पाक, ‘सिल्क सोनिक’ की जोड़ी ने ग्रैमी अवार्ड्स 2022 में ‘लीव द डोर ओपन’ के लिए ‘रिकॉर्ड ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार जीता। हालांकि पुरस्कार जीतने के बाद ब्रूनो मार्स ने अपनी जीत का जश्न कुछ इस तरह मनाया कि हर कोई चौंक गया। तो हुआ यूं कि ब्रूनो ने जीत का जश्न मनाते हुए मंच पर सिगरेट जला ली, जबकि पाक ने उनकी जगह पुरस्कार स्वीकार किया। इसके बाद सबके सामने उन्होंने कहा कि “इंडस्ट्री में हम इसे क्लीन स्वीप कहते हैं”। सिल्क सोनिक की इस जोड़ी ने इस साल के ग्रैमी में ‘लीव द डोर ओपन’ के लिए नामिनेट किए गए चारों पुरस्कार जीते हैं।

 

और पढ़िए –Grammy Awards 2022: लास वेगास में हुआ 64वें ग्रैमी अवॉर्ड्स का आगाज, जानें पूरी लिस्ट

ऐसे में अब सोशल मीडिया पर लोगों ने ‘सिगरेट की घटना’ पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। क्योंकि यह एक अवार्ड शो में बेहद ही शर्मनाक बात है और ऐसा करना नियमों के खिलाफ भी है। इसी बीच अमेरिकन पत्रकार मिरांडा जे ने इस घटना पर बात करते हुए अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा, “लमाओ! ब्रूनो मार्स ने रिकॉर्ड ऑफ द ईयर जीतने के बाद #GRAMMYs स्टेज पर लाइव सिगरेट जलाई। मैं डील भी नहीं कर सकती।”

वहीं एक सोशल मीडिया यूजर हेमल झावेरी ने लिखा कि, “सिगरेट आपके लिए खराब है लेकिन ब्रूनो मार्स क्या मैं आपसे धुआं निकाल सकती हूं।” ऐसे ही कई लोगों ने ब्रूनों मार्स की इस हरकत पर अपना रिएक्शन दिया है। इसी के साथ आपको बता दें कि मार्स अब पॉल साइमन के साथ दूसरे सबसे अधिक रिकॉर्ड ऑफ द ईयर जीतने वाले कलाकार बन गए हैं।

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss