Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बिना शादी के मम्मी-पापा बने सुपरमॉडल GIGI HADID और सिंगर Zayn Malik, बेटी पैदा की खुशियां मना रहा है कपल

- Advertisement -

पूजा राजपूत – अमेरिकी-फिलिस्तीनी सुपरमॉडल गिगी हदीद (Gigi Hadid) और फेमस सिंगर जैन मलिक(Zayn Malik) के घर में खुशियों ने जन्म ले लिया है। फेमस सेलीब्रिटी कलप अब पेरेंट्स बन गए हैं। बुधवार रात जैन मलिक ने ये खुशखबरी अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर के ज़रिया फैंस और शुभचिंतकों के साथ शेयर की है। गिगी हदीद ने बेटी को जन्म दिया है। कपल बिना शादी के माता-पिता बने हैं।

ट्विटर पर जैन ने एक खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है जिसमें जैन की नन्ही बेटी ने अपने पापा का हाथ थामा हुआ है। इस क्यूट तस्वीर के साथ ही जैन ने अपनी बेटी के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा है। जैन ने लिखा है “हमारी बच्ची यहां है, स्वस्थ और सुंदर। इस वक्त में क्या महसूस कर रहा हूं यह शब्दों में बता पाना अंसभव काम लग रहा है। अपनी नन्ही बेटी के लिए मैं जो प्यार महसूस कर रहा हूं, वह मेरी समझ से परे है। उसे जानने के लिए उत्सुक हूं, वह मेरी है इस बात का गर्व है, और जीवन के लिए आभारी हूं कि हम एक साथ हैं”

आपको बता दें कि गिगी हदीद अपने पहले बच्चे को वैलकम करने के लिए काफी उत्साहित थीं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेबी बंप वाली तस्वीरें शेयर करती रहीं थी। कुच दिन पहले ही उन्होने अपना एक फोटोशूट भी करवाया था। गिगी की इन तस्वीरों को काफी पसंद भी किया गया था.

कुछ महीने पहले ही गिगी ने इस बात का ऐलान किया था कि वो मां बनने वाली हैं। आपको बता दें कि बीच में गिगी और ज़ेन मलिक की मुलाकात साल 2015 में विक्टोरिया सीक्रेट की पार्टी में हुई थी। जिसके बाद दिसबंद 2015 में दोनों ने अपने रोमांस की खबरों को कन्फर्म किया था। हांलाकि बीच में इनका ब्रेकअप भी (Gigi-Zayn Breakup) हो गया था, लेकिन पिछले साल के अंत में एक बार फिर ये दोनों एक साथ वापस आ गए। अब गीगी और जैन क्यूट लीटिल बेबी गर्ल के माता-पिता भी बन गए हैं।जिसके बाद से ही इनके परिवार की खुशियां सातवें आसमान पर है।

- Advertisement -

Latest Posts