TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

प्रेग्नेंसी फोटोशूट में कहर ढा रहीं सुपर मॉडल Gigi Hadid

सुपर मॉडल Gigi Hadid जल्द ही मां बनने वाली हैं। उन्होंने बेबी बंप के साथ फोटोशूट करावाया है। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। गिगी ने कुछ महीने पहले ही खुलासा किया था कि वह गर्भवती हैं और यह पल उनके लिए बेहद खास है। उन्होंने यह भी कहा था कि उनके […]

सुपर मॉडल Gigi Hadid जल्द ही मां बनने वाली हैं। उन्होंने बेबी बंप के साथ फोटोशूट करावाया है। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। गिगी ने कुछ महीने पहले ही खुलासा किया था कि वह गर्भवती हैं और यह पल उनके लिए बेहद खास है। उन्होंने यह भी कहा था कि उनके बॉयफ्रेंड सिंगर Zayn Malik और वह खुद इस बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं। 

Gigi Hadid इस नन्हें मेहमान के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें कि बीच में गीगी और जेन मलिक का ब्रेकअप भी हो गया था, लेकिन पिछले साल दोनों फिर साथ आ गए। वहीं अब गीगी के प्रेग्रनेंट होने को लेकर कपल और इनके परिवार वाले बहुत खुश हैं। 


Gigi Hadid की गिनती उन मॉडल्स में होती है जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं 27 साल के मलिक भी तेजी से गायिकी में उभर रहे हैं। तमाम हॉलीवुड सितारे दोनों को आने वाले बच्चे के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.