Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Gaspard Ulliel Death: एक्टर गैस्पर्ड उलील का निधन, स्कीइंग के दौरान हुआ हादसा

- Advertisement -

मुंबई। फिल्मी जगत में पिछले कई दिनों से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। वहीं अब फ्रेंच सिनेमा से एक दुखद खबर सामने आई है। मार्वल की अपकमिंग सीरीज में 'मून नाइट' एक्टर गैस्पर्ड उलील (French actor Gaspard Ulliel) की मौत हो गई। महज 37 साल की उम्र में गैस्पर्ड उलील दुनिया को अलविदा कह गए।

खबर है कि एक्टर (Gaspard Ulliel) के साथ फ्रांस में एक स्कीइंग (Blue Ski Trail) के दौरान ये हादसा हुआ और जिसमें उनका निधन हो गया। गैस्पर्ड उलील की मृत्यु की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। अभिनय करने वाले फ्रांसीसी अभिनेता गैस्पर्ड उलील का 37 वर्ष की आयु में दक्षिणपूर्वी फ्रांस में एक स्कीइंग दुर्घटना के बाद निधन हो गया। फ्रेंच मीडिया की खबर के मुताबिक, मंगलवार दोपहर को गैस्पर्ड उलील के साथ ये हादसा हुआ है।

 रिपोर्ट के अनुसार पास के अल्बर्टविले के ऑर्ग्नाइजर ने एक बयान में बताया कि गैस्पर्ड उलील दक्षिणपूर्वी फ्रांस में मॉन्टवालेजन (Montvalezan) टाउन में स्की के लिए गए थे। वहीं उनके साथ ये हादसा हुआ। उनकी इस तरह हुई मृत्यु से उनके फैंस और इंडस्ट्री विश्वास नहीं कर पा रही है। हर कोई गैस्पर्ड के इस तरह से जाने से गमगीन है।

एक्टर की मौत पर फ्रांस के प्रधानमंत्री जीन कास्टेक्स ने शोक व्यक्ति करते हुए ट्वीट किया, “गैस्पार्ड उलील सिनेमा के साथ बड़े हुए और सिनेमा उनके साथ बड़ा हुआ। वे एक-दूसरे को पागलपन से प्यार करते थे। “यह भारी मन के साथ है कि हम उनके सबसे खूबसूरत प्रदर्शनों को फिर से देखेंगे। 

हमने एक फ्रांसीसी अभिनेता खो दिया है। बता दें एक्टर गैस्पर्ड उलील फिल्मों में काम करने के साथ ही विज्ञापन की दुनिया में वह जाना माना चेहरा थे। अभिनेता गैस्पार्ड उलील को उनके फैंस अब मार्वल की आगामी सीरीज मून लाइट में देख सकेगें। एक्टर ने साल 2017 में बेस्ट एक्टर के तौर पर French Cesar award भी जीता था। उन्हें ‘इट्स ओनली द एंड ऑफ वर्ल्ड’ के लिए ये अवॉर्ड मिला था। 

- Advertisement -

Latest Posts