Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

25 दिसंबर को रिलीज हो रही है वंडर वुमन 1984′, सिनेमा हॉल और HBO मैक्स पर देख सकते हैं फिल्म !

- Advertisement -

हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गडोट की सुपरहीरो फिल्म वंडर वुमन 1984 की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म यूएस के थिएटर और HBO मैक्स पर 25 दिसम्बर 2020 को आएगी। बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों के लिए ही बड़ी साबित होने वाली इस फिल्म को कोरोना वायरस की वजह से पोस्टपोन कर दिया गया था। हालांकि अब आखिरकार यह रिलीज होने के लिए तैयार है।

गैल गडोट की वंडर वुमन 1984 यूएसए में क्रिसमस के दिन रिलीज होगी लेकिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इसे 16 दिसम्बर को रिलीज किया जा रहा है। वंडर वुमन के अंतरराष्ट्रीय फैन्स के लिए यह एक बढ़िया खबर है। यह फिल्म HBO मैक्स पर भी उपलब्ध होगी। खास बात यह है कि रिलीज के एक महीने तक आप इसे फ्री में देख सकेंगे। उसके बाद इसपर रेंटल प्राइस लगाया जायेगा।


इस खबर का खुलासा भी खुद गैल गडोट ने किया है। उन्होंने फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया। साथ ही अपना बयान भी जारी किया, 'समय आ गया है। हम सभी ने इस दिन का बेसब्री से इंतजार किया है। मैं आपको बता नहीं सकती कि इस फिल्म के लिए मैं कितनी उत्साहित हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए हमें इतना इंतजार करना पड़ेगा लेकिन कोविड-19 ने हम सबकी दुनिया हिलाकर रख दी है।'


गैल ने आगे लिखा, 'आप इस फिल्म को थिएटर्स में देख सकते हैं (वह लोग बहुत बढ़िया काम कर रहे हैं) और HBO मैक्स पर भी आप यह फिल्म अपने घरों में बैठकर भी देख सकते हैं।  मेरी तरफ से आप सभी को प्यार। अपना ख्याल रखें और मास्क पहनना ना भूलें। हमारी तरफ से सभी को हैप्पी हॉलीडेज।'


बता दें कि वंडर वुमन 1984 फिल्म वंडर वुमन का सीक्वल है। इस फिल्म को डायरेक्टर पेटी जेन्किन्स ने बनाया है। साल 2017 में वंडर वुमन फिल्म को 821 मिलियन डॉलर की लागत में बनाया गया था और दुनियाभर के फैन्स ने इसे प्यार दिया था। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हित रही थी। इसी के चलते वंडर वुमन 1984 को लेकर फैन्स के बीच उत्साह है। पहले इस फिल्म को 2021 तक के लिए पोस्टपोन किया गया था। हालांकि अब फैसला बदल लिया गया है।

- Advertisement -

Latest Posts