Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

The Flash Movie Trailer: एज्रा मिलर ने डीसी फैंडम में किया खुलासा, कहा- फिल्म में दो वर्ज़न देखने को मिलेंगे

- Advertisement -

रिषभ पांडे- मुंबई। एज्रा मिलर की फिल्म “द फ्लैश” का पहला टीज़र डी सी फैंडम वर्चुअल फैन इवेंट में जारी किया गया था। जिसमें यह बताया गया था कि यह टीज़र बेहद ही रोमांचक होने वाला है। इसमें माइकल कीटन की बैटमैन की एक झलक और मिलर की बैरी एलन के दो वर्ज़न के साथ वह सब कुछ है जो आपको एंटरटेन करने के लिए काफी है। यह डीसी मल्टीवर्स की शुरुआत है क्योंकि इसमें नई और पुरानी टाइमलाइन टकराती हुई दिखाई दे रही हैं।

मल्टीवर्स सीजन की शुरुवात में अगर टॉम हॉलैंड की स्पाइडर-मैन मार्वल की आने वाली फिल्म को रिलीज़ करेगी, तो यह एज्रा मिलर की “द फ्लैश” फिल्म ही है जो डीसीईयू के लिए भी ऐसा ही करेगी। इस फिल्म में मिलर सुपरहीरो के जितनी गति के साथ आगे बढ़ता हुआ दिखाई देगा।  वह गति इतनी तेज़ होगी कि आने वाली फिल्म में वह हॉपिंग राइड को ढूंढ़ने के लिए अंतरिक्ष और समय की सीमाओं को भी पार कर जाएगा। 

“द फ्लैश” शो के पहले टीज़र में, बैरी एलन खुद के एक और वर्ज़न से मिल रही है। इसी के साथ-साथ साशा कैले सुपरगर्ल का नेतृत्व करती दिखाई दे रही है। फिल्म में, एलन का टाइमलाइन एडवेंचर उसे एक ऐसे यूनिवर्स में ले जाएगा जहां बैटमैन बेन एफ्लेक द्वारा एक खेल खेला जाएगा। जहां माइकल कीटन बैटमैन के रूप में नज़र आ रहे है। कीटन 1989 की बैटमैन और 1992 की बैटमैन रिटर्न्स में पहली बार निभाई गई भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे।

द फ्लैश कि कहानी बर्ड्स ऑफ प्री फेम क्रिस्टीना हॉडसन ने लिखी है। फिल्म 4 नवंबर, 2022 को थिएटर्स में रिलीज कि जाएगी। इस फील के लिए फैंस का एक्साइटमेंट लेवल अभी से काफी बढ़ गया है और रिलीज़ डेट कि अनाउंसमेंट होने के बाद तो हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है। 

- Advertisement -

Latest Posts