-विज्ञापन-

“स्पाइडर-मैन: नो वे होम” का शानदार ट्रेलर हुआ लॉन्च, फैंस में दिखी एक्साइटमेंट

रिषभ पांडे,मुंबई। हॉलीवुड एक्टर टॉम हॉलैंड (Tom Holland) की फिल्म “स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम” (Spider man: Far From Home) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। यह फिल्म 2019 में रिलीज़ हुई थी। जिसमें टॉम ने पीटर पार्कर की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने ही उन्हें स्पाइडर-मैन के रूप में एक अलग पहचान दिलवाई थी। इस फिल्म में स्पाइडर मैन एक नए रूप में आने के बाद डॉक्टर स्ट्रेंज (बेनेडिक्ट कंबरबैच) की मदद लेता दिखाई देता है। इसी बीच मेकर्स ने इस फिल्म के अगले सीक्वल यानि की “स्पाइडर-मैन: नो वे होम” (Spider Man: No Way Home) का ट्रेलर लॉन्च कर दिया हैं। 

 

ट्रेलर में हमें एक्शन, थ्रिल और ड्रामा देखने को मिल रहा हैं। “नो वे होम” ट्रेलर लॉन्च के लिए लॉस एंजिल्स के एक ग्लोबल इवेंट में टॉम हॉलैंड ने फिल्म के बारे में बात की। हॉलैंड ने किसी भी बड़े सीन का खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने कहा कि फिल्म में शूट करने के लिए सबसे मुश्किल सीन पीटर और एक विलेन के बीच लड़ाई का सीन था, जिसे फिल्माने में कई दिन लगे।

और पढ़िए – Resident Evil: वेलकम टू रैकून सिटी का ट्रेलर हुआ लांच, जल्द थिएटर्स में होगी रिलीज


हॉलैंड ने इवेंट के दौरान फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए कहा – “आप इस फिल्म में लड़ने के एक ऐसे तरीके को देखने जा रहे हैं जिसे आपने पहले कभी स्पाइडर-मैन फिल्म में नहीं देखा है।” फिल्म में जेंडाया अपने किरदार एमजे के रूप में दोबारा नजर आएंगी। इसी के साथ टॉम भी स्पाइडर मैन वाले अपने रोल को बखूबी निभाते दिखाई देंगे। 

 


'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' 17 दिसंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बार की फिल्म में खास बात ये है कि सारे स्पाइडरमैन फिल्मों के विलेन दोबारा लौटने वाले हैं। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस अभी से बेहद एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं। 

Latest

Don't miss

Valentine’s Day Special Looks: वैलेंटाइन डे पर स्पेशल लुक के लिए कियारा आडवाणी से ली सकती हैं टिप्स  

Valentine's Day Special Looks: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन दिनों...

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की शादी के लिए सज गया सूर्यगढ़ पैलेस, मेहंदी सेरेमनी आज

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में महज 2 दिन का समय बाकी है। 4 फरवरी 2023 से कपल के...

Disadvantages of Ginger: खून पतला करने की दवा ले रहे हैं, तो न करें अदरक का सेवन, जाने इसके अन्य नुकसान

Disadvantages of Ginger: अदरक (Ginger) में कई प्रकार के पोषक तत्व मौजूद होते हैं। जो हमारी सेहत के लिए बहुत अच्छा होता हैं। सर्दियों...